Lockdown: जल्द ही चलेगी ट्रेन, आरक्षण की बुकिंग शुरू

BREAKING NEWS

रेवाड़ी: Lockdown के चो​थे चरण में काफी राहत मिलने वालीे है। रोडवेज बसों की तरह दो दिन बाद आरंभ हो रही रेलगाड़ियों के लिए आरक्षण प्रक्रिया आरंभ हो गई है। रेवाड़ी जंक्शन के काउंटर से भी लोगों ने रिजर्वेशन (यात्रा बुकिग) कराया जाने लगा है।

शारीरिक दूरी का पालन करते हुए पहले दिन करीब 50 यात्रियों ने विभिन्न स्थानों के लिए आरक्षण कराया। रेलवे की ओर से दो गज की दूरी का पालन करने के साथ निशान लगाए गए ताकि लोगों को किसी प्रकार की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े। इसके साथ स्टील के ग्रिल भी लगाए जा रहे हैं ताकि लोग उचित दूरी बनाकर टिकट बुकिग करा सकें।

अभी रेवाड़ी जंक्शन पर रेलगाड़ियों के आवागमन की विस्तृत समय सारणी नहीं पहुंची है लेकिन फिलहाल पुरानी दिल्ली से अहमदाबाद को जाने वाली आश्रम एक्सप्रेस, शताब्दी एक्सप्रेस सहित कुछ रेलगाड़ियों के रेवाड़ी जंक्शन पर आवागमन करने की संभावना जताई जा रही है। एक जून से यहां से काफी संख्या में रेलगाड़ियों का आवागमन होना है।

 

स्टेशन अधीक्षक भूपेंद्र सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर लक्ष्मण गौड़ के साथ जीआरपी थाना प्रभारी जयभगवान और उनकी शारीरिक दूरी का पालन कराने, यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा आदि की व्यवस्था बनाने में जुटे हुए हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan