Kisan Andolan-2: उपद्रवियों की संपति जबत के सा​थ अब पासपोर्ट भी होगेंं जब्त, Police ने किया ऐलान

Kisan Andolan-2 : शंभू बॉर्डर पर किसानों को पुलिस के बैरिकेड्स और सरकारी संपत्ति को नुकसान Kisan Andolan-2  पहुंचाते हुए कैमरों में कैद किया गया था। पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर एमएसपी समेत तमाम मुद्दों को लेकर किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने ऐलान किया है कि उन तमाम किसानों के पासपोर्ट जब्त और वीजा कैंसिल किए जाएंगे जिंहोने उपद्रव किया है।

BREAKING NEWS

उपद्रव करने वालो किसानो की संपति भी होगी जब्त

किसान पीछे हटने का तैयार नहीं है, इतना ही आये दिन उपद्रव किए जा रहे है। शंभू बॉर्डर पर किसानों को पुलिस के बैरिकेड्स और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हुए कैमरों में कैद किया गया था। इन लोगों के खिलाफ ही अंबाला पुलिस सख्त कदम उठाने जा रही है।

 

Rewari Police को मिली बडी सफलता, वारदात के 24 घंटे में कार व नौ लाख कैश बरामद

पुलिस ने ऐसे कई लोगों की फोटो मीडिया से शेयर की हैं जो बॉर्डर पर उपद्रव मचा रहे थे। अब जल्द ही इनकी संपति जब्त कर नुकसान की भरपाई की जाएग।

 

फिर हुई झडप, किसानो ने तोडे बेरिकेट Kisan Andolan-2

इस दौरान किसानों ने बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश की और पुलिस से झड़प भी हुई थी, जिसमें कई किसान और पुलिसकर्मी घायल भी हुए। मांगो की आड में सरेआम किसान आंदोलन के चलते हिंसा फैला रहे है।

किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी

बता दे कि किसान अपनी मांगोे का लेकर हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर हैं। हरियाणा सरकार ने पंजाब से सटी सीमाओं पर कई लेयर की बैरिकेडिंग कर किसानों का रास्ता रोका हुआ था। इसके बाद से ही किसान शंभू और खनौनी बॉर्डर पर ही डेरा जमाए हुए हैं।

 

जब्त ​होंगे पोसपोर्ट, बीजा होगें केंसिल Kisan Andolan-2

अंबाला के डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने कहा कि पुलिस ने उन लोगों की पहचान कर ली है जो किसान आंदोलन के नाम पर पंजाब से हरियाणा में आए और हिंसा फैलाई है। बयान जारी करते हुए उन्होंने कहा, “हमने उन लोगों की पहचान सीसीटीवा और ड्रोन कैमरा के जरिए पहचान की है।

Rewari News: इस गांव मेंं डोर टू डोर पहुंचेगी PNG Gas

पुलिस की ओर से गृह मंत्रालय और दूतावास से रिपोर्ट भेजी है उपद्रवियो के पासपोर्ट और वीजा कैंसिल कर दिए जाएं। उनके नाम, फोटो और पता पासपोर्ट ऑफिस को भेज दे दिए गए हैं। हम उनके पासपोर्ट कैंसिल करने पर काम कर रहे हैं.”

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan