IGU Rewari: क्षेत्रीय विश्वविद्यालय युवा समारोह में लहराया परम, झटके कई अवार्ड

IGU TEAM 2ND 11zon

IGU Rewari : आईजीयू की टीम हमेशा से ही सांस्कृतिक कार्यक्रम व खेलों मे परचम लहराती रही है। एक बार फिर महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय, रोहतक द्वारा 9 से 13 फरवरी तक आयोजित हुए उत्तर पश्चिमी क्षेत्रीय विश्वविद्यालय युवा समारोह में IGU Rewari के प्रतिभागियों का प्रदर्शन शानदार रहा।

Mother Saraswati की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा पर Bhandara आयोजित

IGU TEAM 2ND 11zon

जानिए किस किस में मिले अवार्ड  IGU Rewari

IGU Rewari  के सांस्कृतिक दल ने जहां युवा समारोह की सबसे प्रतिष्ठित नाटक प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया वहीं मूक अभिनय प्रतियोगिता में सांत्वना पुरस्कार एवं पाश्चात्य समूह गान प्रतियोगिता में पांचवा स्थान प्राप्त किया।

 

54 प्रतिभागियो ने लिया भाग IGU Rewari

निदेशक युवा कल्याण डॉ. रवींद्र ने बताया कि इस समारोह में डॉ. आनंद शर्मा के नेतृत्व में इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय के 54 प्रतिभागियों ने भाग लिया। विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने पाश्चात्य एकल संगीत, वाद-विवाद, इंस्टॉलेशन और समूह नृत्य प्रतियोगिताओं में प्रभावी उपस्थिति दर्ज करते हुए कड़ी मेहनत के साथ अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया।

RBI का एक और झटका, PAYTM बैंकिंग के बाद Visa-Mastercard पर चलाया डंडा

डॉ. रवींद्र ने बताया कि अब 28 मार्च से 1 अप्रैल तक पंजाब के कृषि विश्वविद्यालय, लुधियाना में राष्ट्रीय अंतर विश्वविद्यालय युवा समारोह में हमारी नाटक की टीम इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करेगी। अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रोफेसर विजय कुमार ने इस उल्लेखनीय उपलब्धि पर सभी प्रतिभागियों को बधाई दी।

कुलपति ने बधाई

IGU Rewari विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. जे.पी. यादव एवं कुलसचिव प्रो. प्रमोद कुमार ने भी सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी और भविष्य में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।