Haryana News: Nafe Singh Rathi के परिवार को मिली धमकी, अपराधियो को पकडने में सरकार नाकाम: डा राजपाल

DR RAJPAL RE 2

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से बेहाल, सरकार ने साधी चुप्पी Nafe Singh Rathi Murder 
Nafe Singh Rathi : इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था बिल्कुल ठप्प हो चुकी है आज प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलन्द है आये दिन लूट, फिरौती, हत्या, महिलाओं के साथ उत्पीड़न की घटनाओं में इजाफा हो रहा और प्रदेश की सरकार सत्ता के नशे में चूर है।

DR RAJPAL RE 2

दिनदहाडे गोली मारकर हत्या

इनेलो प्रदेश के अध्यक्ष नफ़े सिंह राठी Nafe Singh Rathi की जिस प्रकार दिन दहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी उससे ये बिल्कुल साफ हो गया कि जिसकी वजह से हर व्यक्ति आज भय के साये में जीवन यापन कर रहा है। इस हत्याकांड की की कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ। ऐसी घटनाओं से भारतीय जनता पार्टी को सबक लेते हुए तुरंत प्रभाव से अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ।

 

 

धमकी भरा फोन आया तब राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा थे मौजूद

नफे सिंह राठी के परिवार को फोन पर जान से मारने को धमकी मिली तब राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा और भाजपा जिला अध्यक्ष राजपाल जांगड़ा वहां मौजूद थे। दोनों स्वर्गीय नफे सिंह राठी के घर अपनी संवेदनाएं प्रकट करने पहुंचे थे। उसी दौरान नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी के फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

Rewari News: इस गांव मेंं डोर टू डोर पहुंचेगी PNG Gas

प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। डॉ राजपाल यादव ने कहा कि  Nafe Singh Rathi अपराधी किसी के सगे नहीं होते ये पूरे समाज को दूषित करते हैं इसलिए इनका जितनी जल्दी हो खात्मा करने के लिए कदम उठाने चाहिए। यही नही प्रदेश सरकार को चौ नफ़े सिंह राठी को उचित सुरक्षा देनी चाहिए थी क्योंकि उनको लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी।

सरेआम मिल रही थी धमकिया, सरकार ने नहीं दी सुरक्षा Nafe Singh Rathi

इस बात को उन्होंने मुख्यमंत्री व स्थानीय पुलिस को भी शिकायत दी लेकिन न तो पुलिस ने व न ही मुख्यमंत्री ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नही लिया और नतीजा ये निकला कि चौ नफ़े सिंह राठी के हत्यारे अपने नापाक इरादों को पूरा कर दिया आज मुख्यमंत्री को चौ नफ़े सिंह राठी को उचित सुरक्षा मुहैया नही करने के लिए माफी मांगनी चाहिए ।

अपराधियो के होसले बुलंद

DR RAJPAL INLOइतना कुछ होने के बाद भी अगर सरकार जल्दी से हत्या करने वालों को नही पकड़ पाई है तो ये समझ लेना चाहिए कि इसमें शामिल लोगों को सरकारी संरक्षण प्राप्त है। आज बीजेपी जेजेपी सरकार अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम है। जिसकी वजह से आज अपराधियों के हौसले ज्यादा बढ़े हैं। अगर सरकार जल्दी हत्या के आरोपियों को नही पकड़ती है इनेलो पार्टी राठी परिवार को न्याय दिलाने के लिए किसी तरह भी पीछे नही हटेंगे।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan