Haryana News : अनुबंधित कर्मचारियों में जगी पक्की नौकरी की आस, शपथ लेते ही सीएम नायब सैनी ने मांगा ब्यौरा

NAYAB SAINI CM HARYANA

Haryana News   : मनोहर सरकार हटते के बाद अब नायब सैनी Nayab Saini  सरकार ने मार्चा संभाल लिया है। नायब सैनी सरकार अब जल्द ही कच्चे कर्मचाारियो को पक्का करने जा रही है। हरियाणा में अनुबंधित कर्मचारियों में पक्की नौकरी की आस जग गई है।

Sohna Palhawal Highway पर जलभराव से राहत, आखिर कब हटेगें ये अवरोधक ?

मुख्य सचिव कार्यालय द्वारा जारी एक पत्र में मानव संसाधन शाखा को विशेष संदेशवाहक के माध्यम से एक सप्ताह के भीतर प्रासंगिक जानकारी उपलब्ध करवाने के लिए कहा गया है।

JOB

कर्मचारियों की संख्या का मांगा गया विवरण

इसके लिए निर्धारित प्रोफार्मा में 7 साल से अधिक परंतु 10 वर्ष से कम की सेवा अवधि वाले अनुबंधित कर्मचारियों की कुल संख्या का विवरण मांगा गया है। इसी तरह ऐसे अनुबंधित कर्मचारियों का भी विवरण मांगा गया है, जिनकी सेवा अवधि 5 साल से अधिक लेकिन 7 साल से कम है।

हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने सभी प्रशासनिक सचिवों और विभागाध्यक्षों को ग्रुप B, C और D में 5 से 10 साल की अवधि से सेवारत अनुबंध कर्मचारियों के बारे में तुरंत जानकारी देने के निर्देश दिए हैं।

लेटर भेज मांगी Details

मुख्य सचिव कार्यालय द्वारा जारी एक पत्र में मानव संसाधन शाखा को विशेष संदेशवाहक के माध्यम से एक सप्ताह के भीतर प्रासंगिक जानकारी उपलब्ध करवाने के लिए कहा गया है.

Haryana news: शिक्षा विभाग की बडी पहल: अब राजकीय मॉडल संस्कृति विद्यालयों में दिव्यांग करके मुफ्त में पढाई

इसके अतिरिक्त, पत्र में ऐसे अनुबंधित कर्मचारियों को वर्गीकृत करने की भी आवश्यकता पर बल दिया गया है, जिन्होंने ग्रुप B, C और D में 10 सालों से अधिक समय तक काम किया हैI

Haryana News: रेवाडी वासियों को होली पर्व पर रेलवे का कई ट्रेनो का तोहफा, यहां पढिए शेड्यूल

पहले भी चली थी चर्चा: पहले भी हरियाणा में इस तरह की चर्चा की गई थी! लोगो को उम्मीद है अब चुनाव नजदीक है ऐसे में सकरार कर्मचारियो को ये तोहफा दे सकती है। इसीके चलते अब दोबारा से पूरा ब्योरा मांगा गया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan