Haryana News: भाकियू ने रेवाड़ी तहसील कार्यालय के गेट पर जडा ताला, किसान नेताओं और पुलिस के बीच हुई झड़प

teh rewari

Haryana News, Best24News

Rewari News : भारतीय किसान यूनियन चढ़ूनी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मांगो को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। जब उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई तो गुस्साए किसानों ने वीरवार को तहसील कार्यालय रेवाड़ी पर ताला लगाया

इस दौरान किसान नेताओं और पुलिस के बीच काफी समय तक झड़प भी हुई। बाद में सूचनाा पाकर एसडीएम मौके पर पहुंचे और तीन मांगों का समाधान का आश्वसन दिया।

हरियाणा सरकार किसानों को दी जाने सुविधाओं लेकर गंभीर है इसका अंदाजा सहज ही लगाय जा सकता है। क्षतिपूर्ति पोर्टल कई माह से बंद पडा हुआ है। किसान यूनियन की ओर बार बार चेतावनी देने के बाजवूद कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

मजबर होकर भारतीय किसान यूनियन चढ़ूनी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं तहसील कार्यालय पर ताला लगा दिया। कोई भी हादसा हुआ तो इसके लिए शासन और प्रशासन पूरी तरह जिम्मेदार होगा।

 

दो बाद होगी बैठक: एसडीएम ने क्षतिपूर्ति पोर्टल के बारे में चंडीगढ़ बात करके दो दिन बाद एसडीएम के साथ यूनियन पदाधिकारियों के साथ बैठक करने का आश्वासन दिया।

जाम की दी चेतावनी: भारतीय किसान यूनियन चढ़ूनी ने चेतावनी दी है कि अगर जल्दी समाधान नहीं हुआ तो वे परेशान होकर एनएच 71 को जाम करने पर मजबूर होंगें। बार बार चेतावनी के बावजूद प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा है। मजबूरी के चलते ये कदम उठाना पडा

इस मौके पर जिला प्रधान समय सिंह, महिला प्रधान लक्ष्मी लिसाना, जगदीश गुर्जर, रामेश्वर, ओपी यादव, डॉ राजसिंह ढिल्लो, बाबूलाल लालसिंह, मुन्नी बूढ़पुर, राजेंद्र सहित बड़ी संख्या में किसान मौजूद रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan