HARYANA NEWS: डब्बल ईंजन सरकार की कानून व्यवस्था चौपट: बदमाशों को पकड़ने की बजाए किसानों को बॉर्डर पर रोकने में लगी पुलिस: महाबीर मसानी

MAHABIR MASANI

महाबीर मसानी ने नफे सिंह राठी की हत्या को लेकर जताया दुख !
प्रदेश में नहीं है कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज, परिवार को मिले न्याय- महाबीर मसानी

HARYANA NEWS:  भाजपा-जजपा  (BJP JJPA) की गठबंधन सरकार के दौरान प्रदेश की कानून  HARYANA NEWS व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है। यह कहना है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महाबीर मसानी का। इनेलो प्रदेश अध्यक्ष की हत्या पर उन्होंने गहरा रोष प्रकट करते हुए कहा कि सरकार ने पुलिस को बदमाशों को पकड़ने की बजाए, बॉर्डर पर किसानों को रोकने के लिए व खुद की सुरक्षा में लगा रखा है।

MAHABIR MASANI
विपक्ष बार-बार प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को चेता चुका है, लेकिन फिर भी मौजूदा सरकार इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में हर रोज हत्या, गोलीबारी, फिरौती, अपहरण और बलात्कार के मामले जिस तरह से सामने आ रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था ठप्प हो चुकी है। और हरियाणा जंगलराज की तरफ बढ़ चुका है।

जो प्रदेश पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय में विकास प्रदेश के रूप में जाना जाता था, उसकी पहचान आज देश में अपराध प्रदेश के रूप में बन चुकी है। जोकि बेहद चिंता का विषय है। महाबीर मसानी ने कहा कि NCRB (गृह मंत्रालय) के आंकड़ों के मुताबिक देश भर में हरियाणा महिलाओं, बच्चों के खिलाफ अपराध, बलात्कार, अपहरण, डकैती के मामले में नंबर-1 पर है।

Haryana Assembly में गूंजा रेवाडी नगर परिषद भ्रष्टाचार का मामला, चिरंजीव राव ने खोली सरकार की पोल

हत्या की घटनाओं के मामले में देश में नंबर-2 पर है। केंद्र सरकार की सोशल प्रोग्रेस इंडेक्स (SPI) रिपोर्ट में हरियाणा को देश का सबसे असुरक्षित राज्य करार दिया गया है। लेकिन प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार की रिपोर्ट्स को भी गंभीरता से नहीं लिया। जिसका नतीजा आज सबके सामने है।

इससे पहले भी बदमाशों ने विधायकों को अपना निशाना बनाया था, उन्हें जान  HARYANA NEWS से मारने की धमकी दी और फिरौती मांगी। चंद दिन पहले ही गोहाना के मातूराम हलवाई के यहां फायरिंग और फिरौती मांगने की वारदात हुई। उसके बाद सांपला में बदमाशी का बेखौफ तांडव देखने को मिला।

 

महाबीर मसानी ने दिवंगत आत्मा को भावभीनी श्रद्धांजलि व परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं प्रकट की। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की कि परिवारजनों को ये कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan