Haryana: रेवाड़ी में भैंस चोर​ गिरोह सक्रिय, फिर हुई दो भैंस चोरी

CCTV BHESH

Haryana:  Rewariजिलें पशु चोरी की वारदातें नही थम रही है। जहां दो दिन पहले तीन पशु चोरी हुए थे वहीं रात को एक बार फिर दो अलग-अलग गांवों से चोरों ने लाखों रुपये की भैंसें चोरी कर ले गए। भैंस चोरी करते हुए चोर CCTV  कैमरे में भी कैद हो गए।

 

पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

सीसीटीवी में कैद हुई फुटेज: गांव कलड़ावास निवासी लीलू राम ने बताया कि उसने रोजाना की तरह अपनी भैंस प्लाट में बांधी थी। जब वह सुबह करीब 4 बजे उसका दूध निकालने के लिए प्लाट पर पहुंचा तो उसने भैंस गायब पाई और प्लाट का गेट भी खुला हुआ था। एक दुकान पर लगे CCTV  कैमरे चेक किए, जिसमें पिकअप में सवार चोर भैंस चोरी करते नजर आए।

 

बखापुर में भी चोरी, रोजाना हो रही वारदात: गांव बखापुर से भी भैंस चोरी हो गई। बखापुर निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। उसके प्लाट में रात के वक्त भैंस बंधी हुई थी। सुबह सवा 4 बजे के करीब जब वह प्लाट में दूध निकालने के लिए गया तो भैंस नहीं मिली।

प्लाट के आसपास गाड़ी के टायर के निशान मिले हैं। । बता दें कि पिछले एक सप्ताह की बात करें तो 5-6 गांवों में भैंस चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। गांव खरखड़ा में भी पिकअप में सवार चोर भैंस चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan