Elvish Yadav को गुरूग्राम पुलिस लेगी रिमांड पर, जानिए क्यों ?

ALVISH YADAV 2

Elvish Yadav : Elvish Yadav को नोएडा पुलिस ने रविवा को गिरफ्तार रिमांड पर लिया हआ है। अब Gurugram पुलिस लक्सर जेल, ग्रेटर नोएडा में बंद Elvish Yadav को प्रोडक्शन वारंट के तहत लाने की तैयारी कर रही है।

Kal Ka Mausam : कल कैसा रहेगा मौमस, जानिए अपने शहर का मौसम

 

गुरूग्राम पुलिस लेगी रिमांड पर

पुलिस 7 मार्च को यूट्यूबर मैक्सटर्न उपनाम सागर ठाकुर पर Elvish Yadav द्वारा हमले के मामले में उन्हें प्रोडक्शन वारंट के तहत लाएगी।

इसके लिए पुलिस प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। सेक्टर-53 पुलिस स्टेशन चार्ज इन-चार्ज ने कहा कि Elvish Yadav को मैक्सटर्न पर हमले के मामले में आरोपित किया गया है। शिकायत प्राप्त होने के बाद, Elvish Yadav के रिश्तेदारों को जांच अधिकारी के समक्ष उपस्थित होने के लिए नोटिस दिया गया, लेकिन वे जांच अधिकारी के समक्ष नहीं आए।

ALVISH YADAV 2 1
याचिकाकर्ता पर हमले का डर Elvish Yadav

बिग बॉस OTT विजेता और यूट्यूबर Elvish Yadav के खिलाफ अपने गानों में सांपों का प्रयोग करने के मामले को लेकर याचिका दाखिल करने वाले साैरभ गुप्ता ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

उन्होंने बिना सुरक्षा के इस मामले में सक्रिय होने में अपनी असमर्थता व्यक्त की है। इस मामले में 28 मार्च को सुनवाई होने वाली है। इस मामले की सुनवाई अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज राणा की अदालत में हो रही है।

Elvish Yadav की मुश्किलें और बढ़ी

सोशल मीडिया पर झगड़े के बाद, 7 मार्च की रात को Elvish Yadav ने अपने साथियों के साथ मैक्सटर्न उपनाम सागर ठाकुर को पीटा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

Haryana News Kal Ka Mausam : कल कैसा रहेगा मौमस, जानिए अपने शहर का मौसम

हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद, Elvish Yadav और मैक्सटर्न के बीच एक समझौते के द्वारा सुलह होगी थी। इसके बाद, Elvish Yadav ने सभी से माफी मांगने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया।

मामले को वापस लेने के लिए भी दबाव बनाया जा रहा है। सिद्धू मूसेवाला और नाफे सिंह की तरह उस पर भी अदालत जाते समय हमला किया जा सकता है