राष्ट्रीय व्यापार सेवा संघ Rewari के अध्यक्ष बने दीपांशु, MLA लक्ष्मण यादव ने दी बधाई

MLA Kosli 1

Rewari: राष्ट्रीय व्यापार सेवा संघ की बैठक बजाजा बाजार में आयोजित की गई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि (MLA Kosli) कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव भी मौजूद रहे। बैठक में सेवा संघ ने व्यापारी दीपांशु भार्गव को संघ का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने दीपांशु भार्गव को संघ का नियुक्ति पत्र सौंपते हुए बधाई दी।

कोसली विधायक लक्ष्मण यादव ने कहा कि राष्ट्रीय व्यापार सेवा संघ (Rewari news) व्यापारियों की समस्याओं को मजबूती के साथ उठाकर उनका समाधान कराने में पूरी तरह सक्रिय होकर कार्य कर रहा है। उन्होने कहा कि व्यापारियो ने हो एकजुटता का परिचय दिया है वह सराहनीय कदम है।

 

राष्ट्रीय व्यापार सेवा संघ के जिला अध्यक्ष बने दीपांशु, विधायक लक्ष्मण यादव ने दी बधाई
राष्ट्रीय व्यापार सेवा संघ के जिला अध्यक्ष बने दीपांशु, विधायक लक्ष्मण यादव ने दी बधाई

उन्होंने कहा कि व्यापार तथा व्यापारी किसी भी अर्थव्यवस्था की रीढ होता है। प्रदेश की केंद्र व प्रदेश सरकार भी व्यापारियों को सुविधाएं प्रधान करने तथा उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए अनेकों योजनाएं क्रियान्वित कर रही है।

 

उन्होंने संघ के पदाधिकारियों से बातचीत की तथा उनकी मांगों व समस्याओं को भी सुना। उन्होने आश्वासन व्यापारियो को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी। उनके एक फोन पर वे बाजार में हाजिर होगें। इस मौके पर व्यापारी दीपांशु भार्गव को राष्ट्रीय व्यापार सेवा संघ का जिला अध्यक्ष मनोनित किया गया तथा बधाई दी।

 

मुख्य अतिथि ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष को संघ का नियुक्ति पत्र भी सौंपा। इस अवसर पर संघ के पदाधिकारी भूपेंद्र गुप्ता, दीपक मंगला, सुरेंद्र वशिष्ठ समेत काफी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan