Dharuhera News: Rajasthan में पेट्रोल पंपो की हडताल, Haryana बोडर्रो पर हो रही कालाबाजारी

PUMP DHR E

पट्रोल की किल्लत से दिनभर रहे लोग परेशान कई जगह लगी रही भीड
Dharuhera News: राजस्थान पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के आह्वान पर भिवाड़ी सहित  Dharuhera Newsआसपास के क्षेत्र में रविवार पेट्रोल पंपों पर हड़ताल पर रहे पंप सचालको की ओर से पेट्रोल-डीजल पर वैट (वैल्यू एडेड टैक्स) की दरों में कमी की मांग को लेकर ये हड़ताल की जा रही है।

 

हडताल के चलते राजस्थान की सीमा से लगे पेट्रोल पंपो पर भीड लगी हुई है। इतना ही नहीं शाम तक कई पैट्रोप पंपो पर तेल ही खत्म हो गया।

Election Commissioner: जानिए कौन हैं अरुण गोयल? जिन्होंने चुनाव आयुक्त के पद से इस्तीफा देकर चौंकाया, जानिए कैसे होती है आयुक्त की नियुक्ति

भिवाडी में नुकसान, धारूहेडा में मौज: भिवाड़ी से हरियाणा सीमा लगती है और हरियाणा बॉर्डर पर ही काफी पेट्रोल पंप है इसलिए भिवाड़ी शहर के लोगों को ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ रहा है क्योंकि राजस्थान में वेट ज्यादा होने के कारण ज्यादातर लोग हरियाणा से ही अपनी गाड़ियों में पेट्रोल भरवाते हैं। हड़ताल के चलते राजस्थान के पंप संचालको को काफी फायदा मिल रहा है।

pump 2

सीनएसीज पर लगी रही भीड: राजस्थान और हरियाणा में एक लीटर पेट्रोल की कीमत में करीब 10 रुपए का अंतर आता है। ऐसे में राजस्थान के लोगो को तेल लेने में कोई नुकसान भी नही है। वहीं सीएनजी की हडताल नहीं होने से इस पंपो पर सुबह से काफी भीड लगी रही।

Political News: हरियाणा में BJP को झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे व सासंद बृजेंद्र सिंह ने छोडी पार्टी

इतना हनीं ही पंपो पर हडताल को लेकर राजस्थान मे बोर्डरो पर कालाबाजरी से भी इंनकार नहीं किया जा सकता है। कई ट्रेक्टर चालक हरियााणा से सस्सा तेल लेकर राजस्थान में काला बाजारी कर रहे है। इंटर स्टेट तेल के ले जाने को लेकर कोई रोक टॉक नहीं है। वहीं हडताल के चलते कालाबाजारी की खेल बढ गया है।

हरियाणा व राजस्थान में आज OIl  के रेट
…….
आयल हरियाणा राजस्थान
​डीजल    89.63    99.52
पेट्रोल    96.75    105.78

AJAY GATALहरियाणा में कम रेट होने से पहले ही ज्यादातर लोग भिवाडी से तेल लेने आते है। वहां पर हडताल के चलते हरियाणा में आज काफी भीड रही-अजय, दीन दयाल पैट्रोल पंप घटाल

 

 

MAHESH NBASSराजस्थान में स्टाइक होने आज कुछ ज्यादा लोग तेल लेन आए है। वैसे भी रेट हरियाणा में कम होने से पहले भी ग्राहक आते रहते हैं
महेश कुमार, एसकेएस पैट्रोल पंप नंदरामपुर

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan