Dharuhera News: विद्युत निगम ने डिपाल्टरों पर कसा शिंकजा, उपभोक्ताओ के काटे कनेक्शन ?

5 हजार से अधिक बिल वाले उपभोक्ताओ पर कार्रवाई जारी
Dharuhera News : बार चेतावनी व नोटिस देने के बावजूद बिल नहीं भर रहे उपभोक्ताओ की अब खैर नही है। धारूहेडा डीवीजन की ओर से 5 हजार से अधिक बिल बकाया वालों उपभोकताआ में अब अफरा तफरी मची हुई है। लाईनमेनो की ओर से सात दिन के दौरान 283 उपभोक्ताओ का कनेक्शन काटे जा चुके है।

metar

बता दे कि बिजली बोर्ड धारूहेडा एक्सईन कार्यालय के अधीन धारूहेडा, जोनावास, बावल व गोठडा में 19 करोड 86 लाख रूपए बिजली बिल बकाया है। विभाग की ओर से दिसंबर में 5 हजार से अधिक बिल वाले उपभोक्ताओ को नोटिस दिया गया था, लेकिन इसके बावजूद बिल नहीं भरे जा रहे है। Dharuhera News

Rewari News: Numberdar Association ने​ तिलक लगाकर मनाया होली पर्व

कई गांवो में छायेगा अंधेरा: इन डिफाल्टरो में कई गांवो की स्ट्रीट लाइटे, टयूबवैल के कनेक्श भी काटे जाएंगें। ऐसे में कई गांवो मे पानी की किल्लत के साथ अंधेरा छा जाएगा। हालांकि कनेक्शन काटने की सूचना शुक्रवार को 100 से अधिक डिपाल्टरो ने बिल भी भरे है।

कनेक्शन काटने शुरू: टीम की ओर से एक मार्च से कनेक्श्नन काटने शुरू कर दिए गए है। विभााग की ओर से 8 दिन के दौरान 283 उपभोक्ताओ का कनेक्शन काटे जा चुके है।
धमेंद्र रूहील, एक्सन, धारूहेडा

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan