Dharuhera News: यूरो इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षक दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित

यूरो इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षक दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित
यूरो इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षक दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित

Dharuhera News : यूरो इंटरनेशनल स्कूल में गुरुवार को टीचर्स डे मनाया गया। स्कूल के सभी टीचर्स और स्टूडेंट्स सभागार में एकत्रित हुए । स्टूडेंट्स द्वारा टीचर्स को एंटरटेन करने का और उनके प्रति अपना सम्मान प्रकट करने के लिए कई सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए ।

कार्यक्रम का संचालन हेड गर्ल द्वारा किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गुरुर ब्रह्मा गुरुर विष्णु: गुरुर देवो महेश्वर: ‘ मंत्र से हुआ।। उसके बाद डॉक्टर राधाकृष्णन सर्वपल्ली को याद किया गया जिसके जन्मदिन के उपलक्ष में यह दिवस मनाया जाता है।Dharuhera News

उसके बाद स्टूडेंट्स ने पुराने फिल्मी गीतों की पैरोडी प्रस्तुत की । इस अवसर पर क्लास 9वीं से 12वीं तक के स्टूडेंट्स ने कविता पाठ और नृत्य प्रस्तुत किए। कुछ छात्रों ने कविता के माध्यम से अपने भाव अभिव्यक्त किए तथा कुछ छात्रों ने” टीचर्स डे क्यों मनाया जाता है ” पर अपना भाषण प्रस्तुत किया ।Dharuhera News

इस अवसर पर टीचर्स के मनोरंजन के लिए खेलों का आयोजन भी किया जैसे तंबोला अंतराक्षरी आदि। विभिन्न शिक्षकों द्वारा संगीत और नृत्य की प्रस्तुतियां दी गई।

यह आयोजन स्कूल के लिए एक यादगार पल था और टीचर्स के लिए एक सम्मान का क्षण था। प्रिंसिपल मैम ने सभी शिक्षकों की उनके सराहनीय कार्य के लिए प्रशंसा की और उन्हें शिक्षक दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ भी दीं।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan