Dharuhera: तीन दिन से बिजली गुल, नंदू गौशाला में मचा हाहाकार

GOSALA

लाईनमैन नहीं उठाता फोन, कई बार शिकायत के बावजूद कोई सुनवाई नहीं
Dharuhera: बिजली निगम के कर्मचारियों की लापरवाही का खामियाजा बेजुबान पशुओं को झेलना पड रहा है। यहां के गरीब नगर में पिछने तीन दिन से बिजली आपूर्ति (power cut )  ठप पडी हुई है। बिजली के अभाव में गर्मी के चलते गोशाला में हाहाकार मचा हुआ है। मजबूर में टैकरों से पानी मंगवाकर काम चलाया जा रहा है।

बता दे कि यहां के गरीब नगर (Nandu Gosla  Dharuhera news) में करीब 7 एकड में गोशाला  (Goshala Dharuhera) बनी हुई है। गौशाला प्रधान रोहित यादव ने बतया कि पिछले तीन दिन से बिजली आपूर्ति ठप पडी हुई है। ऐसे में गौशाला में 800 से ज्यादा गायों को पानी व चारे की व्यवस्था चरमरा गई है। गर्मी के चलते बाहर से टैंकर मंगवाकर पानी पिलाया जा रहा है।

तीन दिन से बिजली गुल, नंदू गौशाला में मचा हाहाकार
तीन दिन से बिजली गुल, नंदू गौशाला में मचा हाहाकार

नहीं उठाते फोन: रोहित ने बताया गोशाला की कनेक्शन में कोई खराबी है जिसके बिजली आपूर्ति बंद पडी हुई है। उनकी ओर से बिजली बोर्ड की टॉल फ्री नंबर पर भी दोबार शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवई नहीं की गई। उनका कहना है यहां पर कार्यरत एक लाईन को कई बार फोन किया लेकिन वे फोन नहीं उठा रहे है। परेशान होकर शनिवार को चंडीगढ भी शिकायत भेजी है।
……
मुझे आज ही शिकायत मिली है। शनिवार को लाईन मेंंटिंनेस के चलते शाम तक आपूर्ति काटी हुई है। जैसे ही बिजली आपूर्ति चालू होंगी, वहां पर जाकर चैक करवाया जाएगा तथा समाधान करवा दिया जाएगा।
आशिश मित्तल, एसडीओ जोनावास विद्युत निगम

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan