Dharuhera: अवैध शराब के अहातों पर CM flying Raid

Dharuhera : सीएम फ्लाइंग की  CM flying Raid टीम और गुप्तचर विभाग ने बृहस्पतिवार शाम को नंदरामपुर बास रोड पर अहातो में छापेमारी की। इस दौरान अहातों पर कई लोग अवैध रूप से शराब पीते हुए मिल गए। साथ ही भारी मात्रा में शराब की बोतले भी बरामद की गई।

Alwar Bypass पर जलभराव में बाइक गिरी, एबूलेंस फसी, लगा जाम

raid

बता दें कि सीएम फ्लाइंग टीम को लगातार शिकायत मिल रही थी कि धारूहेडा में अवैध अहाते बनााए हुए है। आबकारी विभाग से सचिन, सीएम फ्लाईंग से एसएसआई सचिन, एएसआई कर्मपाल व सीआईडी ओमप्रकाश ने नंदरामपुर बास रोड पर अहातोंं पर छापे मारी की। टीम ने पाया कि कई होटलों में अवैध रूप से अहाता चलाया जा रहा है।

Dharuhera News : नपा ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, 50 से ज्यादा झुग्गियों को किया घ्वस्त

जिसमें शाम होते ही शराब परोसी जा रही है। टीम ने जब वहां पर छापेमारी की बास रोड पर अहाते में जाम छलकाए जा रहे थे। इस दौरान शराबियों में हड़कंप मच गया, वे इधर-उधर भागने लगे। टीम ने अहाता संचालक से लाइसेंस की मांग की तो वह टीम के सामने अहाते का लाइसेंस पेश नहीं कर पाया। सीएम फ्लाईंग शिकायत पर थाना धारूहेडा पुलिस ने अहाता संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan