Chandigarh News: CM मनोहर ने हरियाणा को दी 4200 करोड़ की सौगात, पंचकूला में जल्द दौडेगी मेट्रो

Chandigarh News: सीएम मनोहर लाल ने कहा कि पंचकूला के लोगों को लंबे समय से मेट्रो का इंतजार था। अब समझो वो दिन आ गया है। पंचकूला के लोगो को अब मेट्रो के दर्शन होंगे। मुख्यमंत्री ने इस दौरान 600 करोड़ की हैप्पी योजना की भी सौगात दी। Chandigarh News

Haryana में इस साल भी नही बढेगी बिजली की दरें, 78 लाख उपभोक्ताओं की बल्ले बल्ले

METRO 2

सीएम ने दी 4200 करोड की सोगात Chandigarh News

मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar in Panchkula) ने हरियाणा को करीब 4200 करोड़ की सौगात दी है। सीएम ने कहा कि 10 साल में हरियाणा सरकार ने प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति का जीवन सुखद बनाने की कोशिश की है। हर जिले में विकास कार्य करवाई जा रहे है।

Tehsildars transferred in Haryana: चुनाव से पहले 62 तहसीलदारों के हुए तबादले, जानिए आपके शहर में कोन होगा तहसीलदार

656 नई परियोजनाएं का किया शिलान्यास Chandigarh News

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज हरियाणा के लोगों को आज 656 नई परियोजनाएं सौगात दी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल पंचकूला से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से 386 परियोजनाओं का लोकार्पण किया वहीं, 270 परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। इन परियोजनाओं पर 3385 करोड़ रुपये खर्च होंगे।

बल्लभगढ़ में इस परियोजना की आधारशिला रखी
सीएम ने फरीदाबाद में दिल्ली से आगरा और दिल्ली वडोदरा एक्सप्रेस-वे बल्लभगढ़ मोहना रोड पर पीडब्ल्यूडी की परियोजना की आधारशिला भी रखी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan