BSNL का बंफर प्लान, बाजार में मचाई धूम !

अब नहीं रहेगी बार-बार रिचार्ज की कोई झंझट, बीएसएनल लाया है नया प्लान
BSNL Recharge Plan: बीएसएनएल ने हाल ही में बाजार में एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिससे भारतीय संचार निगम लिमिटेड द्वारा बेहद कम दामों पर और ज्यादा दिनों की वैलिडिटी पर दिया जा रहा है। साथ इस रिचार्ज प्लान से ग्राहकों को काफी फायदे भी होने वाले हैं।

BSNL

PM Modi ने 23 हस्तियो को किया सम्मानित, जानिए रौनक, जया व मैथिली ठाकुर को कौन सा मिला अवार्

 

BSNL Prepaid Plans: सरकारी टेलीकॉम ने अपने तीन नए रिचार्ज प्लान पेश किए है। अगर आप भी किसी ऐसे प्लान की तलाश में हैं जो आपके बजट में भी फिट हो और आपका इसका अच्छे से इस्तेमाल भी कर सकें। तो आपको बता दें ये तीन प्लान जेड- 99, 118 और 147 रूपये में उपलब्ध है यानी आप 200 रूपये में इसका फायदा उठा सकते है।

 

वैसे देखा जाएं निजी कंपनियों के मुकाबले बीएसएनएल अपने सस्ते रिचार्ज प्लान अपने ग्राहकों के लिए लाता रहता है। तो चलिए आपको इन रिचार्ज पर मिलने वाले फायदे के बारे में बताते हैं।

 

BSNL Rs 147 Prepaid Plan

यह प्लान बीएसएनएल का एंट्री-लेवल है जिसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस प्रीपेड प्लान मिलता है। इसके साथ ही आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस की भी कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा आपको 10GB का डेटा प्रदान मिलता है।

Maha Shivratri पर Delhi-NCR में लगभग 500 लोगों की हालत गंभीर, कहर बना कुट्टू का आटा!

वहीं इसमें ट्यून की फ्री सुविधा भी मिल रही है। इसमें आपको 30 दिनों की वैलिडिटी भी उपलब्ध मिलती है। अगर आप ₹200 के अंदर ऐसे ही किसी रिचार्ज प्लान की सर्च में थे तो आपको बीएसएनल का एक अच्छा ऑप्शन मिल रहा है। जब आप अपना रिचार्ज करवा इसका भरपूर आनंद उठा सकते हैं।

bsnl 2

118 BSNL Recharge Plan Detail

अब बात करें BSNL के इस 118 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की तो इसमें आपको 20 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का बेनिफिट मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में 0.5 जीबी यानी (512MB) का इंटरनेट डाटा भी मिलता है। लेकिन आपको इस प्लान में कोई भी SMS की सुविधा नहीं मिलती है।

Rs.99 BSNL Recharge Plan 

बात करें BSNL के इस 99 रूपये वाले प्लान की तो इसमें आपको टोटल 3 जीबी का डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको 30 SMS हर माह मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 18 दिनों की ही मिल रही है। इस प्लान को बीएसएनएल की वेबसाइट पर STV_99 नाम से लिस्ट किया गया है।

 

इस रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल भी शामिल हैं। वहीं दिल्ली और मुंबई सर्किलों में भी आपको कॉलिंग का बेनेफिट मिलेगा।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan