Police Advisory: स्वतंत्रता दिवस को लेकर भारी वाहनों पर रोक, जनिए पुलिस की एडवाइजरी

TRAFIC ADVISORY

 

Police Advisory: स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर भारी वाहनों का दिल्ली में प्रवेश वर्जित है। इसलिए रेवाड़ी से गुरुग्राम, दिल्ली जाने वाले सभी भारी एवं वाणिज्य वाहनों का दिनांक 12 अगस्त को सुबह 6 बजे से 13 अगस्त को शाम तक वर्जित रहेगा।

बता दे कि रेवाड़ी धारूहेड़ा से गुरुग्राम, दिल्ली जाने वाले सभी भारी एवं वाणिज्य वाहनों का 14 जुलाई व 15 जुलाई को प्रवेश वर्जित है। इन दिनों सड़कों के ऊपर वाहनों का दबाव अत्यधिक न हो,

TRAFIC ADVISORY

जिसके लिए रेवाड़ी पुलिस द्वारा जयपुर से दिल्ली, गुरुग्राम जाने वाले भारी वाहनों को एनएच-48 से एनएच-352 पर डाइवर्ट किया गया है। इसलिए दिल्ली एवं गुरुग्राम जाने वाले भारी वाहन एनएच-352 का प्रयोग करें या दूसरे अन्य वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करें।

स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर सुरक्षा की दृष्टि से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस दौरान आमजन को यात्रा के समय किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े। यात्री अपने गंतव्य स्थान तक जाने के लिए अन्य वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करें। पुलिस की ओर ट्राफिक एडवाईजरी भी जारी की है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan