Axis bank Chandigarh में 50 करोड का Scam , कर्मचारी ही निकला शातिर ?

axis bank

Axis bank Chandigarh  : चंडीगढ़ स्थित गांव बांसेपुर की Axis bank 50 करोड का Scam  हो गया है। सबसे अहम बात यह है यह Scam  किसी ओर ने नही बलिक बैंक कर्मी ने शातिर तरीके के किया है।

Paytm Crisis: NHAI के फैसले से 2.5 करोड़ यूजर्स की अटकी सांस

axis bank

मामला दर्ज:  Chandigarh पुलिस के पास अभी तक 50 ग्रामीणों ने शिकायत दे दी है। पुलिस ने मोहाली के Chandigarh  स्थित गांव बांसेपुर में Axis bank  की ब्रांच से करोड़ों रुपए गबन होने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Rewari Crime: महिला टीचर से रास्ता पूछा, बहोश किया, नकदी व जेवरात छीन कर फरार

जानिए कौन है शातिर कर्मी: बता दे कि मुकदमा बैंक के मैनेजर गौरव शर्मा निवासी गांव भोआ, पठानकोट ने ये सब खेल खेला है। पुलिस ने जो अब तक की जांच की है, उसमें सामने आया है कि आरोपी बैंक मैनेजर ने लोगों के खातों से पैसे अलग-अलग खातों में ट्रांसफर किए हैं। ज्यादातर पैसे उसने अपने माता-पिता के खाते में ट्रांसफर किए हैं।

Bharat Bandh: आंदोलन शुरू, जानिए कहां कहां है जाम, क्या क्या सुविधाएं होगी प्रभावित

आरोपों के मुताबिक  Axis bank  मैनेजर ने 17 नवंबर 2023 को सुरेंद्र कौर के खाते से 50 लाख रुपए, हरदीप सिंह के खाते से 20 लाख और 22 नवंबर 2023 को 15 लाख और 5 लाख अपने पिता अजय कुमार के खाते में ट्रांसफर किए थे। ऐसे ही गुरदीप सिंह के खाते से 15 लाख रुपए अपनी मां स्वराज पॉल के खाते में ट्रांसफर किए थे।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ I PC की धारा 381, 409 और 120B के तहत दर्ज किया गया है। मामले में आरोपी अभी फरार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan