Tiger Location: रेवाड़ी से टाइगर पहुंचा, कोटकासिम, झाबुआ के लोगो ने ली चैन की सांस

TIGER 7

Tiger Location: करीब एक माह पहले सरिस्का ब से निकला टाइगर एसटी- 2303 हरियाणा के रेवाडी के बणी से निकलकर ​वापस कोटकासिम के भगाना गांव में पहुंच गया है।

रेवाड़ी के लोगो को राहत: जैसे ही रेवाड़ी के लोगो को पता चला कि टाइगर कोट​कासिम पहुंच गया है। बताया जा रहा है। कोटकासिम में टाइगर के पग मार्क भी देखे गए।

TIGER
सूचना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई और अलवर से पहुंची वन विभाग की टीम ने पगमार्क देखकर Tiger  के मूवमेंट की पुष्टि की है। Tiger Location

कोटकासिम में लोगों में भय: अब टाइगर कोटकासिम के बाजरे की खड़ी फसल में धूम रहा है। वन विभाग की टीम ने खेत को चारों तरफ से घेर लिया है तथा सर्च अभियान भी चलाया हुआ है। Tiger News

अलवर सरिस्का रेंजर शंकर सिंह शेखावत ने पगमार्गों के आधार पर Tiger का मूवमेंट होने की पुष्टि की है। वहीं मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने सभी ग्रामीणों को सतर्क रहने की सलाह दी है और खेतों में अकेला नहीं जाने दिया जा रहा।

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan