Sohna Palwal Highway: सात माह बाद भी पानी ही पानी, सत्ता बदली पर हालात नहीं

कागजों में लटकी सौ करोड़ की योजनाए जलभराव को लेकर काई गंभीर नहीं
Dharuhera news:  Sohna Palwal Highway  पर जलभराव को लेकर सात माह बीतने के बाजवूद समाधान नहीं हो पाया है। बीच सोमवार रात को बारिश की आड में कंपनियो एक बार फिर अथाह पानी छोड दिया है।

Rewari News: Foot Over Bridge का 2015 में प्रस्ताव, 2023 में बना, अब लिफ्ट लगने का इंतजार

BHIWADI PANI

जिसके चलते यहां 3 फीट तक दूषित पानी जमा हो गया है। राजस्थान में  Sohna Palwal Highway सत्ता तो बदली लेकिन जलभराव को लेकर अभी भी हालत वहीं है।

Haryana News: Pataudi Road Railway Station का मनाया जन्मदिन, केक काट​कर मनाई खुशियां

BHIWADI PANI 2
बता दे कि ओद्योगिक इकाइयों से निकलने वाले दूषित पानी को रोकने के लिए धारूहेडा प्रशासन द्वारा जुलाई में अलवर बाइपास के पास रैंप बनाया हुआ है। नालों को पूरी तरह बंद कर दिया गया। जिसके कारण  Sohna Palwal Highway धारूहेड़ा.भिवाड़ी बाइपास पर जलभराव हो गया। ये जलभराव आये दिन बढता ही जा रहा है।

वाहन चालक परेशानए रोज खराब हो रहे वाहन

धारूहेडा व भिवाड़ी कस्बे के लोगों के सामने मुश्किलें खड़ी हो गई है। औद्योगिक कस्बा होने के चलते रोजाना बडी संख्या में लोग यहां से गुजरते है। ऐसे वाहन चालक इस पानी से परेशान है।

BHIWANI PANI 2

सरकार के दावे फैलरू विधानसभा चुनाव से पहले दोनों राज्यों में अलग  Sohna Palwal Highway पार्टी की सरकार थीए इसकी वजह से खींचतान थी। लेकिन अब दोनों राज्यों और केंद्र में एक ही पार्टी की सरकार है। बायपास के जलभराव को दूर कराने के लिए विधायक बाबा बालकनाथ ने हरियाणा के सीएम से भी मिलेए लेकिन अभी तक कोई योजना नहीं बनाई गई है।
....

Rewari News: Foot Over Bridge का 2015 में प्रस्ताव, 2023 में बना, अब लिफ्ट लगने का इंतजार
कागजों में अटकी योजना

औद्योगिक क्षेत्र भिवाडी के जलभराव को दूर करने के लिए राजस्थान सरकार की ओर से सौ करोड़ रुपए का बजट देने पर पर विचार हुआ थाए लेकिन डेढ साल बितने पर आज तक कोई योजना सिरे नहीं चढी।  Sohna Palwal Highway भिवाड़ी बाइपास एक बार फिर से लबालब हो चुका है। पानी इस कदर ऊपर आ रहा है कि टैम्पो में बैठी सवारियों को भी पैर उपर करने पड़ रहे हैं।