Bhiwadi Crime: रिश्वतखोरी के आरोप में डाक्टर काबू, कार से 1 लाख 85 हजार रुपए जब्त

RISVAT

Bhiwadi Crime : सरकार चाहे कोई भी हो, भ्रष्टाचार खत्म नहीं हो रहा है। खैरथल-तिजारा जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र के ततारपुर CHC के डॉक्टर चमन प्रकाश के पास ACB ने रिश्वत लेते हुए रंगो हाथ काबू किया है। टीम ने उसी कार से 1 लाख 85 हजार रुपए जब्त किए हैं।

 

बता दे कि डॉक्टर ने मेडिकल रिपोर्ट बनाने के नाम पर रिश्वत ली है। इसके बाद एसीबी की टीम ने डॉक्टर को उसी की कार के अंदर पकड़ा। कार में 1 लाख 85 रुपए मिले। अब ACB मामले की जांच में लगी है।

 

bhiwadi tatrpur phc

कार में मिला केस
डॉक्टर को कार के अंदर पकड़ा। कार से 1 लाख 85 हजार रुपए जब्त किए। ACB के अधिकारियों ने बताया कि डॉ चमन प्रकाश ततारपुर CHC में डॉक्टर है। मेडिकल रिपोर्ट बनाने के नाम पर रकम लेने की शिकायत मिली थी।

फिलहाल एसीबी मामले की जांच में लगी है। इसकी पुष्टि करने में लगी है कि रकम मेडिकल रिपोर्ट बनाने के नाम पर ली थी या नहीं। एसीबी के अधिकारियों ने कहा कि यह राशि रिश्वत में ली गई है या नहीं। इसकी जांच जारी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan