Breaking News : 2034 दिन बाद दो बुजुर्ग रेवाडी में कटवाएंगे दाढी, जानिए क्यों ?

MANETHI

मनेठी में बनेगा स्मारक,  मनेठी एम्स संर्घष समिति में बनाई 19 फरवरी को महापंचायत
Breaking News :   हरियाणा:  हरियाणा के जिला Rewari  में दिन बाद दो बुजुर्ग अपनी  Breaking News दाढी कटवाएंगे। इतना ही इसके लिए रेवाडी के गांव मनेठी में 19 फरवरी का महापंचायत आयोजित की जाएगी तथा इनकी यादगार में समारक बनाई जाएगी।

MANETHI

बता दे कि रेवाडी एम्स की मांग को लेकर मनेठी एम्स संर्घष समिति Breaking News पिछले 5 साल से धरने पर बैठी हुई है। धरना प्रदर्शन के चलते मनेठी के बुजुर्ग ओमप्रकाश व देशराज ने वादा किया था कि जब रेवाडी में एम्स नहीं बनेगा तक तक वे अपनी दाढी नहीं कटवाएंगें। अब वे 5 साल 5 माह व 17 दिन बाद अपनी दाढी कटवाने जा रहे है।

Haryana Roadways का चक्का जाम, AIIMS Rewari में बसों का पहुंचना चुनौती ?

19 को होगी महापंचायत Breaking News :

ग्रामीणो के अनुसार आज पीएम मोदी मजरा में एक्स को शिलान्या कर रहे है। ऐसे में उनका जो वादा था वो पूरा होने जा रहा है। इसी के चलते मनेठी एम्स संर्घष समिति की ओर से धरना स्थल पर 19 फरवरी को महापंचायत बुलाई गई है।

Haryana Roadways का चक्का जाम, AIIMS Rewari में बसों का पहुंचना चुनौती ?

बनेगा स्मारक

मनेठी एम्स संर्घष समिति के अनुसार दोनो बुजुर्गा के यादगार में Breaking News मनेठी स्मारक बनाया जाएगा। ताकि आने वाली पीढी को ग्रामीणो की संघर्ष की याद बनी रहे। ग्रामीणो की ओर से जो सहयोग दिया उसी का परिणाण है कि आज मोदी को रेवाडी आना पडा है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan