Rewari crime: Bawal ढाबे पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाला दबोचा

rahul jaibir ps bawal 11zon 1

रेवाडी: सीआईए धारूहेडा ने गांव रानौली के पास एक ढाबा के सामने फायरिंग करने के मामले में एक आरोपी को काबू किया है। आरोपी की पहचान जिला रेवाडी के गांव झाबुआ निवासी राहुल उर्फ कातिल उर्फ रोडला पुत्र जयबीर के रूप में हुईHaryana News: रेवाड़ी में बनेगा दुग्ध प्लांट, 200 करोड की लागत से होगा तैयार है।

क्या था मामला: गांव रानौली निवासी नीरू उर्फ नरवीर पुत्र विजयसिंह ने बताया था कि उसके भाई राजेश ने गांव झाबुआ की एक लडकी से प्रेम विवाह किया है। जो उनके घर पर ही रह रही है।04 फरवरी को उसके भाई जयबीर के होटल के नजदीक पावटी बांध पर मोटरसाईकिल पर 3 व्यक्ति आये थे।

राहुल उर्फ कातिल ने गाली गलोज किया। वही कुछ देर बाद मोटसाईकिल से नीचे उतर एक साथ पांच राउंड और फायर किये। फायर करने के बाद वह मोटरसाईकिल लेकर धमकी देते वहां से भाग गए।

Haryana News: इस शहर में लगेगा सब्जी एक्सपो, सर्वश्रेष्ठ सब्जी उत्पादक किसान होंगे पुरस्कृत
बावल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।। सीआइए धारूहेडा ने झाबुआ के रहने वाले आरोपी राहुल उर्फ कातिल उर्फ रोडला को काबू कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan