हरियाणा में स्मैक सप्लायर महिला तस्कर राजस्थान से काबू

ARRESTED

रेवाड़ी: लंबे समय के बाद रेवाडी पुलिस ने राजस्थान की महिला तस्कर का पकडने में सफलता मिली है। गिरफ्तार की गई आरोपी की पहचान राजस्थान के जिला खैरथल के गांव तीनकिरुड़ी निवासी मंगा देवी उर्फ मंगलेश पत्नी भट्टू उर्फ बालकिशन के रूप में हुई है। महिला से पूछताछ की जा रही है ताकि इससे जुडे गिरोह का खुलासा हो सके।धारूहेड़ा भगत सिंह चौक पर अतिक्रमण, ऐसे में कैसे हो चौक का सोंद्रियकरण ?

बता दे एंटी नारकोटिक्स सेल रेवाड़ी को 17 जुलाई 2023 सूचना मिली कि अकिंत निवासी मगलेश्वर अपने मकान के बाहर खड़ा होकर स्मैक बेच रहा है। टीम ने रैड मारते हुए आरोपी को काबू करके नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम अकिंत बताया।

90 मिलीग्राम स्मैक बरामद: ड्यूटी मजिस्ट्रेट को साथ लेकर आरोपी की तलाशी ली गई तो आरोपी अकिंत से 90 मिलीग्राम नशीला पदार्थ स्मैक बरामद हुआ। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना नशीला पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अकिंत को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।Haryana- Rajasthan को जोडने वाले लिंक रोड का विधायक ने किया शुभारंभ

रिमांड में हुआ खुलासा: जब सीआइए ने अंंकित का रिमाड पर लिया तो उसे पूछताछ में कबूल किया कि वह यह मादक पदार्थ राजस्थान के जिला खैरथल के गांव तीनकिरुड़ी निवासी मंगा देवी उर्फ मंगलेश पत्नी भट्टू उर्फ बालकिशन उपलब्ध कराती है।

तीन बार दी दबीश, आज काबू: पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए दो बार पहले भी दबीच दे चुकी थी। पुलिस ने मंगलवार को आरोपित महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आखिरकार स्मैक तस्कर महिला को हरियाणा पुलिस ने मंगलवार का पकडने में सफलता मिल ही गई है।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan