Rewari news: डीएमसी ने किया नपा धारूहेड़ा का औचक निरीक्षण, 7 मिले गैरहाजिर

धारूहेडा: जिला नगरायुक्त भारत भूषण गोगिया ने शुक्रवार को उपायुक्त यशेन्द्र सिंह के निर्देश पर नगर पालिका धारूहेड़ा का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डीएमसी ने हाजिरी रजिस्टर की जांच की। जांच के दौरान 7 कर्मचारी अपनी डयूटी से गैरहाजिर पाए गए। गैरहाजिर पाए गए कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए स्पष्टïीकरण मांगा गया है।

BOB Bank Recruitment 2022: नौकरी का मौका, 100 से अधिक पदों पर निकली वैकेंसी, यहां चेक करें डीटेल्स

डीएमसी भारत भूषण गोगिया ने कहा कि कर्मचारियों द्वारा डयूटी के प्रति लापरवाही को किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नगर पालिका का कार्य बहुत अहम होता है और यहां पर पब्लिक डिलिंग से संबंधित कार्य होते हैं। उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि कर्मचारियों को चाहिए कि वे प्रतिदिन निश्चित समय पर अपनी डयूटी पर हाजिर होना सुनिश्चित करें ताकि आमजन को अपने कार्य करवाने के लिए इंतजार न करना पड़े।

BHEL Recruitment 2022: भेल में इंजीनियर और सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती, आवेदन करे 11 जनवरी तक


सफाई व्यवस्था को लेकर प्रशासन सजग :
डीसी यशेन्द्र सिंह के निर्देश पर डीएमसी भारत भूषण गोगिया ने शुक्रवार को रेवाड़ी शहर के पुष्पांजलि अस्तपाल के पीछे लगे कूडे के ढ़ेर को जेसीबी की मदद से हटवा दिया है, जिसके उपरांत वहां सफाई व्यवस्था ठीक हो गई है। डीसी यशेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में जिला प्रशासन शहर में सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने के लए सजग है और इसके लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

Haryana News: किसानों की समस्या हल करने में मदद करेगी भाकियू: चढूनी

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan