NCR: अवैध हथियारों का गढ बना रेवाड़ी, एक ओर आरोपी चढा हत्थे

BW1710DH06

यूपी, बिहार व राजस्थान से धडल्ले से पहुंच रहे अवेध हथियार, असली सौंदार पुलिस से दूर
रेवाड़ी: रेवाड़ी पुलिस की ओर से खूब छापेमारी की जा रही है, लेकिन अवेध ​हथियारों की तस्करी नही थम रही है। थाना कसौला पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव जलालपुर निवासी दुष्यंत उर्फ मोहीत उर्फ मीणा पुत्र राजकुमार के रूप में हुई है।नील गाय के बच्चे को कुत्तों ने नौचा, जानिए कैसे बची जान

पुलिस ने बताया कि मुख्यबीर से सूचना मिली थी जलालुपर निवासी दुष्यंत उर्फ मोहीत उर्फ मीणा अपनी स्विफ्ट गाङी मे आसलवास पुल के पास खड़ा है। जिसकी गाड़ी में अवैध हथियार है। वह अवैध हथियार को किसी को बेचने के लिए आया है।

सूचना मिलते ही टीम ने रेड मारी तथा आरोपी को काबू करके नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम दुष्यंत बतलाया। जिसकी गाड़ी की तलाशी ली गई तो एक अवैध देशी रिवाल्वर बरामद किया गया। जब हथियार को लेकर पूछताछ की तो वह कोई जबाव नही दे पाया।

छोटी मछली काबू, बडी पर नही पहुंच रही पुलिस: पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना कसौला में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।Rewari News: कोसली बस स्टैंड को दो साल से उद्घाटन का इंतजार, जानिए क्या है विवाद

असल में पुलिस केवल छोटी मछलियो पर ही शिकंजा कर रही है। जबकि असली सौदागर जो हथियार सप्लाई करने वाले है? वे पुलिस की गिरफ्त से दूर है। यहीं कारण के अवेध हथियार की सप्लाई पर रोक नहीं लग पा रही है।
धारूहेड़ा: अवैध ह​थियार के साथ काबू आरोपी

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan