Fake Liquor बनाने वाले गिरोह के दो पार्टनर काबू, कोसली स्कूल में बनाते थे Liquor

KOSLI NKLI SHRAB

रेवाड़ी पुलिस और एक्साइज विभाग पर उठे सवाल, मिली भगत या अनदेखी से चल रहा था खेल?
Fake Liquor : कोसली के बंद पडे स्कूल में नकली शराब ( Fake Liquor )बनाने गिरोह से जुडे दो ओर आरोपियों को मंगलवार को पुलिस ने काबू किया है। आरोपियों की पहचान झज्जर के गांव लीलाहेड़ी निवासी हेम सिंह उर्फ बिल्कू, महेंद्रगढ़ के गांव पोता निवासी पिंकी सरपंच के रूप में हुइ है।

Cyber crime in Rewari: खाते से 90 हजार गायब, मेसेज आने पर उडी नींद

बता दे रेवाड़ी पुलिस और एक्साइज विभाग की संयुक्त टीम ने सोमवार को कोसली क्षेत्र के बंद पड़े स्कूल की बिल्डिंग में चलाई जा रही नकली शराब ( Fake Liquor ) की पैकिंग की फेक्ट्री का भाड़ाफोड़ किया था। मौके से पुलिस ने आरोपी सोमबीर को को गिरफ्तार किया है। साथ ही मौके से बड़ी मात्रा में पैकिंग करने का सामान और मशीन भी बरामद की की थी।

डीएसपी जयसिंह (DSP Jai Singh)  ने बताया कि मौके से एक लाख 15 हजार फर्जी होलोग्राम, करीबन 3 हजार गत्ते की पेटी के मंडल, करीबन आठ हजार शराब की बोतल के ढक्कन , नकली शराब पैकिंग करने वाली दो मशीन , एक कार और करीबन डेढ़ लाख रूपय पुलिस ने बरामद किए थे। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है जो लगी हुई है। जाचं में कुछ अहम खुलासा होने की आशंका है।

Rewari News: पर्यावरण संरक्षण को लेकर खरखड़ा में निकाली जागरूकता रैली
पुलिस पर उठे सवाल: बताया जा रहा है दो माह से यहां पर शराब की पैकिंग करके सप्लाई की जा रही थी! क्या इसके बडे स्तर हो रहे काम को पुलिस को भनक तक क्यो नहीं लगी! वहीं जिन ठेको पर शराब दी जा रही थी उसके स्टॉक को मिलान क्योंं नहीं किया गया! ऐसे मे रेवाड़ी पुलिस और एक्साइज विभाग

की जा रही पूछताछ: पुलिस की ओर से आरोपियो से पूछताछ की जा रही है वे कितने समय से ( Fake Liquor ) शराब बना रहे थे। नकली शराब को कहां कहां बेचा गया था। इस गिरोह में ओन कौन कौन शामिल है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan