Rewari Crime: रात को एक बजे वारदात, सुबह 5 बजे दबोचा

PS Bawal 14.07.24

होटल कर्मी को पिस्टल दिखाकर सामान ले जाने वाला आरोपी चंद घंटो में गिरफ्तार
Rewari Crime: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक होटल कर्मी को पिस्टल दिखाकर जबरदस्ती सामान ले जाने वाले आरोपी को चंद घंटो में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव हरचन्दपुर निवासी मनोज शर्मा के रूप में हुई है।

दिल्ली-जयपुर हाइवे (NH 48 News)  पर साबन चौक के नजदीक एक होटल पर काम करने वाले यूपी के जिला अलीगढ़ के गांव विजोली निवासी अनमोल शर्मा ने अपनी शिकायत में बताया था कि 13 जुलाई की रात को वह होटल के कैश काउंटर पर बैठा हुआ था। जो रात को सवा 12 बजे गांव हरचंदपुर निवासी मनोज शर्मा उसके पास आया। Rewari Crime

firing

पिस्तोल लहराते हुए दी धमकी: आरोपी ने उसे भी पिस्टल दिखाकर धमकाया और होटल के काउंटर से जबरदस्ती कोल्ड ड्रिंक, सिगरेट, नमकीन व पानी की बोतल आदि सामान लेकर बिना पैसे दिए ही वहां से चला गया।

तीन दिन रिमाड पर: होटल मालिक ने पुलिस को सूचन दी तथा आरोपित को कुछ की घंटों में दबोच लिय।। पुलिस ने आरोपी को रविवार को डयूटी मजिस्टेेट के सामने पेश किया तथा तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan