Rewari News: Cow slaughter के लिए ले जा रहे चार पशु छुडवाए, दो smugglers काबू

gor seva team 11zon

Rewari News: कस्बे में  Cow slaughter  का खेल खत्म नहीं हो रहा है। गोरक्षा दल व सेक्टर छह पुलिस ने पशुओ से लदी पिकअप को जब्त कर Cow slaughter  के लिए ले जा रहे चार पशुओं को मुक्त करवाते हुए दो smugglers को काबू किया है। पकडे गए आरोपितों की पहचान तावडू के रहने वाले फूल सिंह व लोकरी के रहने वाले हुकम सिंह के रूप में हुई है।

Dharuhera News: रविवार को 8 घंटे बंद रहेगी Electricity supply

gor seva team 11zon
धारूहेडा: गोरक्षक टीम जिसने रात को पकडे गोतस्कर

हरियाणा गोरक्षादल को सूचना मिली थी  Rewari News तस्कर एक पिकअप में गायों को लादकर वध के लिए मेवात ले जा रहे है। प्रधान रोहित यादव, मोनू तावडू, रविंद्र, सोनू, राकेश, विकास मान सिंह ने पिकअप गाडी का पीछा किया तथा पिकअप को कापडीवास के पास रूकवाया।

सूचना पाकर इसी बीच सेक्टर छह पुलिस ने मौके पर पहुच गई। जब पिकअप को रूकवकार चैक किया तो उसे चार पशु बेरहमी से लदे हुए थे। पुलिस ने पिकअप में सवार लोगो से पशुओ के बारे में कागजात मांगों तो वे कोई जबाब नही दे पाए।

Kurukshetra University की परीक्षाएं स्थगित, जानिए क्यों लिया ये फैसला

gotaskar 11zon
धारूहेडा- कापडीवास के पास काबू किए गए तस्कर

पुलिस ने दो तस्करो को काबू कर लिया है तथा चारो पशुओ को नंदू गोशाला धारूहेडा में छुडवाया दिया गया है। पुलिस ने पशु गोतस्कर अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan