Success Story: किसान की बेटी बनी ‘OFFICER’, पिता के आंखों में आ गए आंसू

BPHC

बिहार: बिहार के ​बेतिया की रहने वाले मंगला ने बीपीएससी की 67 वीं परीक्षा में 16 वीं रैंक लाकर पूरे गांव को चौका दिया है। मंगला ने बताया कि उसके पिता किसान हैं। वो बहुत मेहनत से कमाकर मुझे और मेरे भाई बहनों को पढ़ने में लगे हैं।ZMR: हाईवे की शान, रात की रानी, करिज्मा ZMR बनी कपल की दीवानी

छोटे से गांव से निकलकर मंगला ने अपनी मेहनत की बदौलत बड़ी मंजिल हासिल की है। उनका कहना है कि इस सफलता के पीछे किसी एक का नहीं बल्कि सभी लोगों को सहयोग मिला है।

पिता की आंखों में आये आसू
पश्चिमी चम्पारण के लौरिया प्रखंड के सुवरछाप गांव निवासी विद्याकांत पाण्डेय की पुत्री मंगला कुमारी ने बीपीएससी 2023 के घोषित परीक्षा परिणाम में 16 वीं रैंक लाकर एसडीएम पद हासिल किया है। जैसे ही पिता बेटीे के रिजल्ट के बारे में पता चला तो उसकी आंखो मे आंसू आ गए।

BIHAR

मंगला के पिता ने बेटी के चयन होने पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि उनकी पुत्री बचपन से ही मेधावी थी। वो आठवीं तक की पढाई गांव में की है और मैट्रिक परीक्षा नरकटियागंज के मातीसरा स्कूल से पास की है।Crime News: सुरागरात पर पति ने ऐसा क्या किया कि दुल्हन पहुंची थाने ?

मंगला चार बहनों और एक भाई में अपने माता पिता की दूसरी संतान है। बड़ी मां पूनम पांडे ने ब बहन की शादी हो गई है। इधर मंगला ने बताया कि मेरे पढ़ाई का सारा श्रेय मेरी मां पूनम पांडे, पिता विधाकान्त पांडेय का है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan