Tiger in Rewari: खेतों मे दोडते हुए टाईगर की वीडियो वायरल, इन गांवो के लोगे रहे सावधान, चौथे दिन सर्च अभियान शुरू

TIGER 1

रेवाड़ी: राजस्थान म में आयें Tiger की पहली वीडियो सामने आई है। वीडियो खूब वायरल हो रही है। जबकि इससे पहले पुरानी वीडियो वायरल की जा रही थी। लेकिन पहली बार 59 घंटो के रेवाड़ी के गांव भटसाणा के सरसो के खेत से दौडते हुए टाइगर की वीडियो ( Rewari Tiger Video) सामने आई है।Political News: विकास माया को मिली यूथ कांग्रेस सोशल मीडिया प्रदेश सह-संयोजक की जिम्मेदारी

चौथे दिन सर्च अभियान शुरू: टीम की ओर से चोथे दिन सोमवार का अभियान शुरू कर दिया है।रेवाड़ी में आए टाइगर ( Rewari Tiger)की उम्र करीबन ढाई साल है । जिसकी करीबन 10 फीट लंबाई और 200 किलोग्राम वजन है। बाघ की उम्र चार साल होने के बाद उसपर ट्रेकिंग डिवाइस लगाया जाता है। इस बाघ पर ऐसा डाइवस नहीं लगाया गया है। तभी बाघ को पैरों के निशान के आधार पर ही सर्च किया जा रहा है।

रेस्क्यू के दौरान फिर किया हमला
भटसाना गाँव के खेत में आज टाइगर को टीम काबू करने ही वाली थी कि एन टाइम पर फिर टाइगर भाग निकला। रेवाड़ी जिला वन अधिकारी दीपक प्रभाकर ने बताया कि अभी टीम Tiger को रेसक्यू नहीं कर पाई है। रेसक्यू के प्रयास जारी है। इतना ही टाइगर ने हीरालाल व धनी राम पर हमला कर दिया था।Budget 2024: घर लेने का सपना होगा आसान , बजट में हो सकता है ये ऐलान

ग्रामीणो में भय- रेवाडी के गांव भटसाणा, ततारपुर खालसा, खरखडा, निंगानियाास व नंदरमपुर बास के लोगो टाइगर के चलते भय बना हुआ है। बताया जा रहा है टाईगर सरसो मे एक खेत से दूसरे खतो में पहुंच रहा है।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan