MSP: किसानों की बल्ले बल्ले, Haryana में अब 25 मई तक होगी गेंहू की खरीद

MSP: किसानों की बल्ले बल्ले, Haryana में अब 25 मई तक होगी गेंहू की खरीद

हरियाणा: किसानों के लिए बडी राहत भरी MSP खबर है। हरियाणा (Haryana News) में अब किसान 22 मई तक गेंहू मंडी में बेच सकते है। हरियाण के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने गेंहूं खरीद के लिए अवधि बढ़ाए जाने पर केंद्र सरकार के फैसले की तारीफ की है।

 

आपको बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव के लिए चार चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं। भाजपा ने हरियाणा की दस सीटों पर लोकसभा प्रत्याशी उतार दिए हैं। प्रदेश में छठे चरण में 25 मई को मतदान होंगे। हरियाणा में चुनाव प्रचार की कमान मुख्यमंत्री नायब सिंह (CM Haryana News)  ने संभाल रखी है।

सीएम ने किया टवीट: किसानो के दिए इस मोके पर को लेकर ने केवल खुशी जाहिर की है। केंद्र के इस फैसले के बाद अब प्रदेश में गेंहूं (Wheat Purchase)  की खरीद 22 मई तक हो गई।

सीएम सैनी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘केंद्र की नरेंद्र मोदी की  (Modi News) सरकार ने हरियाणा के किसानों के हक में बहुत बड़ा फैसला लिया गया है। गेहूं खरीद की अवधि एक सप्ताह और बढ़ाने की मंज़ूरी देने से काफी किसान इसका लाभ ले सकेंगे।

सीएम ने कहा किसान का दाना-दाना हरियाणा सरकार MSP पर खरीदेगी और 72 घंटे के अंदर पैसे आपके खाते में होंगे।’ किसानो केा फसल की राशि के लिए कोई परेशानी आती है तो वे हमें सूचित करें। तुरंत सामाधान करवाया जाएगा।