Rewari News: ब्लास्ट में झुलसे सात श्रमिकों की मौत, नपा उपचेयरमैन अजय जांगडा घायलों से मिलने पहुंचे रोहतक

LIFE LONG DHR 1

Rewari News: धारूहेड़ा औद्योगिक क्षेत्र की कंपनी में डस्ट कल्कटर फटने से घायल हुये 39 कर्मचारियों में से 7 की ईलाज के दौरान मौत हो गई है। जबकि 16 अभी भी ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे है।

Rewari news: धारूहेड़ा विस्फोट में मृतकों की संख्या 7, 16 अब भी अस्पताल में भर्ती ?

बता दे कि​ 16 मार्च की शाम को लाइफ लॉग कंपनी में जोरदार धमाका हुआ था और फिर आग लग गई थी। इस दर्दनाक हादसे में कंपनी में काम कर रहे करीबन 39 कर्मचारी बुरी तरह से झुलस गए थे। जिन्हे रेवाड़ी के ट्रोमा सेंटर सहित अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। जबकि जिन घायल कर्मचारियों हालात ज्यादा नाजुक थी उन्हे रोहतक पीजीआई और दिल्ली सफरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पचेयरमैन पहुचे रोहतक: बृहस्पतिवार दोपहर नपा उपचेयरमैन अजय जागंडा, पार्षद धर्मबीर, पार्षद राजकुमार, डीके शर्मा, अनिल कुमार, त्रिलोक धारीवाल रोहतक पीजीआई तथा घायलो से व परिजनों से मुलाकात की। उपचेयरमैन ने कहा उनकी हर संभव सहायता करवाई जाएगी। हर जरूरत प​डी से प्रबधन से भी बैठक करते घायलो का सहयोग से बात चीत की जाएगी।

 

life long audit dc

Fees: जया किशोरी व पंडित प्रदीप मिश्रा में कथा के कौन ज्यादा लेता है फीस !

श्रमिक बोर्ड से मिलेगी सहायता: उन्होंने कहा सीएम नायब सिंह सैनी कहा है कि श्रमिक कल्याण बोर्ड की योजना के तहत मृतक के परिवारों को 5 लाख की आर्थिक मदद दी जाएगी। जबकि जो कर्मचारी 75 फीसदी से ज्यादा झुसले है उन्हे 2 लाख की आर्थिक मदद दी जायेगी।

 

अभी कोई गिरफ्तारी नहीं: धारुहेड़ा पुलिस थाने में घायलो के ब्यान पर ठेकेदार व कपनी मालिक के खिलाफ लपवारही की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। डीएसपी नरेंद्र सांगवान बताया कि जिला उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया है। फिरेंसिक टीम सहित एक्सपर्ट की टीम मामले की जांच कर रही है।

Massive Fire in Rewari: तीन मंजिला मकान में लगी भयंकर आग , बनाया हुआ था गोदाम

सात श्रमिकों की मौत: थाना धारूहेड़ा पुलिस के अनुसार 17 मार्च रोहतक से 8 श्रमिकों को दिल्ली रैफर किया गया था। 18 मार्च को दिल्ली अस्पताल में यूपी के बहराइच के गांव भाकरी निवासी विजय (35) ने दम तोड दिया था। वहीं 19 मार्च की रात को रोहतक पीजीआई में यूपी के मैनपुरी के गांव उसानिधा निवासी अजय (32), यूपी के गोरखपुर पोस्ट काकरखोर,

 

गांव सेवल निवासी रामू (28), यूपी के फैजाबाद के गांव जखोली निवासी राजेश (38) तथा दिल्ली में यूपी के हरदोई के गांव कपूरपुर निवासी पकंज ने दम तोड दिया। वहीं 20 मार्च रात को अयोध्या के जंगीकापुरा के रहने वाले अमरजीत (38) ने तथा 21 मार्च को यूपी के गोंडा  निवासी देवानंद (22) ने भी दम तोड दिया।LONG LIFE COMPANY DHR

 

Massive Fire in Rewari: तीन मंजिला मकान में लगी भयंकर आग , बनाया हुआ था गोदाम

रविवार को किया था मामला दर्ज: पुलिस ने रविवार को एक श्रमिक के ब्यान पर कंपनी के ठेकेदार व मालिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामल दर्ज किया गया था। थाना प्रभारी जगदीश ने दो श्रमिकों ने दिल्ली तथा 5 श्रमिको ने रोहतक दम तोड दिया है। सातों मृतको का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सौंप दिया गया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan