Rewari News: करंट लगने से कावडिए की मौत, छाया मातम

dungawas

Rewari News:  गांव डूगंरवास में हाईटैंशन तारों के संंपर्क में आने से कावड की केंटर में करंट आ गया जिससे एक कावडिए की मौत हो गई। हादसा होने के बाद डाक कावड को रद्द कर दिया गया है।

बता दे कि गांव डूंगरवास से रविवार रात को गाजे बाजे के साथ डाक कावड रवाना हुई थी। गांव के कुछ दूरी पर चलते ही हाईटैंशन तारों के सपंर्क में आने से डाक कावड की केंटर में करंट गया।

जिसके चलते केंंटर की ​केबिन में बेठा डूंगरवास का रहने वाला निखिल जैसे ही वह नीचे उतरा तो उसके पैर धरती के पर टिकते ही वह झुलस गया।

आनन फानन में चालक के गाडी के आगे जाकरक रोक दिया। ग्रामीणों ने उसे रेवाड़ी भर्ती करवया गया जहां पर​ उपचार के दौरान मौत हो गई।

गांव में छाया मातम: जहां एक ओर कावड लेते जा युवकों के साथ महिलाए खुशी मना रही थी। वहीं करंट लगने से कावडिए की मौत हो गई। पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। सोमवार को मृतक को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan