Alwar Bypass पर जलभराव में बाइक गिरी, एबूलेंस फसी, लगा जाम

 Alwar Bypass: यूं तो बारिश के दिनों में प्रदेश के कई छोटे-बड़े शहरों में जलभराव की समस्या दिखाई देती है। मगर सोहना पलवल हाईवे पर Alwar Bypass   पर  8 महीने से कंपनियों का काला पानी भरा हुआ है। कंपनियों के गंदे पानी के जल भराव की समस्या का समाधान राजस्थान सरकार तमाम कोशिशों के बावजूद नहीं निकाल पा रही है। आमजन को इस पानी का खामियाजा भुगतना पड रहा है।

ambulancr
धारूहेडा: अलवर बाइपास पर फसी एंबूलैस

 

9 जुलाई को बंद किया था धारूहेड़ा

दूषित व कैमिकलयुक्त पानी से परेशान धारूहेड़ा के लोगो ने 9 जुलाई 2023 को विरोध स्वरूप पूरा धारूहेड़ा शहर को बंद किया था। उस समय सामूहिक इस्तीफा देने की भी बात कही गई है। उसके वाद अलवर बाइपास पर अवरोधक तो बना दिया, लेकिन जलभराव नही रूक रहा है। अलवर बाइपास पर बाढ जैसी हालत बनी हुई है। फिलहाल एक किलोमीटर पर तीन तीन फीट पानी भरा हुआ है।

Kisan Andolan: पुलिस की गोली से आंदोलन कर रहे Kisanकी मौत, जानिए अब आगे क्या है प्लान

जानलेवा बना काला पानी Alwar Bypass

अलवर बाइपास  Alwar Bypass पर जलभराव आजकल जानलेवा बना हुआ है। दो दिन पहले एक बाइक सवार पानी भी गिर गया था तथा बाइक पानी में उूब गई थी, चार घंटे के बाद बाइक मिली। बहृस्पतिवार को एक एंबूलेस फस गई। काफी मशक्कत के बाद टेंक्टर की सहायता से उसे निकाला गया।

Political News: हरियाणा में 7 सांसदों का कटेगा टिकट, सर्वे में दो सीटो पर रहगी भाजपा की हार ?

 

इतना ही सुबह से कई वाहन इस पानी में फस चुके है। बृहस्तिवार को एक बाइक पानी में खराब हो गई। महिला व बाइक सवार पानी में गिर गए।

pani

अलवर बाइपास पर जलभराव के चलते टेंपो व बाइक सवा धारूहेडा के वार्ड 7 के पास से भिवाडी की कृष सोसायटी के पास से भिवाडी पहुंच रहे है। धारूहेडा भगत सिंह चौक से अलवर बाइपास की दूरी महज दो किलोमीटर लेकिन इस मार्ग से करीब 12 से 15 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड रही है।