Rewari MLA लक्ष्मण यादव ने अनाज मंडी का किया औचक निरीक्षण, कहा सोमवार को होगा उठान

नवनिर्वाचित भाजपा विधायक लक्ष्मण सिंह यादव
नवनिर्वाचित भाजपा विधायक लक्ष्मण सिंह यादव

Rewari MLA :  रेवाड़ी से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने शनिवार को नई अनाज मंडी पहुंचकर खरीद व्यवस्था का जायजा लिया। एक्शन मोड़ में नजर आए भाजपा विधायक ने किसानों तथा व्यापारियों की समस्याओं को सुना तथा स्थानीय सहित उच्चाधिकारियों को भी दिक्कतों के तुरंत समाधान के निर्देश भी दिए।

उन्होंने कहा कि किसानों व व्यापारियों के समक्ष कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष डा. वंदना पोपली तथा रेवाड़ी मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला समेत अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

मंडी का उठान समय पर होना चाहिए:

नई अनाज मंडी में पहुंचे रेवाड़ी विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने सर्वप्रथम श्यामप्रभू खाटू वाले तथा शिव मंदिर में मत्था टेककर भगवान का आशीर्वाद लिया। विधायक ने मंडी में चल रही बाजरे, कपास सहित अन्य फसलों की खरीद व्यवस्था का जायजा लिया तथा किसानों से भी बातचीत की। किसानों ने बताया कि बिना किसी दिक्कत के उनकी फसल खरीदी जा रही है।Rewari MLA

MLA Rewari 2
इस दौरान अनाज मंडी के व्यापारियों ने रेवाड़ी विधायक के समक्ष फसल का उठान नहीं होने, मंडी से फसल चोरी होने, दीवारों के क्षतिग्रस्त होने सहित अनेक समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर विधायक ने तुरंत प्रभाव से उपायुक्त अभिषेक मीणा सहित तमाम संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए।

इसके अलावा यादव ने विभाग के उच्चाधिकारियों से भी बातचीत कर व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया तथा उनका जल्द समाधान कराने की बात कही। रेवाड़ी विधायक ने अनाज मंडी में चल रही खरीद व्यवस्था, तोल, बिजली-पानी की व्यवस्था, सुरक्षा तथा अटल कैंटीन समेत अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान मिली खामियों का जल्द से जल्द समाधान कराने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

सेक्टर तीन पुलिस चौकी प्रभारी को लताडा

उन्होंने सेक्टर तीन चौकी इंचार्ज को मौके पर ही बुलाकर कहा कि उन्हें कोई बहानेबाजी नहीं चाहिए, अनाज मंडी से चोरी तुरंत प्रभाव से रुकनी चाहिए।इस मौके पर विधायक लक्ष्मण यादव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी ने सभी विधायकों को स्थानीय अनाज मंडी में पहुंचकर खरीद व्यवस्था का जायजा लेने को कहा है।

नवनिर्वाचित भाजपा विधायक लक्ष्मण सिंह यादव

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसानों की आय बढ़ाने के साथ-साथ उन्हें आने वाली किसी भी समस्या को दूर करने के लिए पूरी तरह गंभीर है। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी फसल बेचने के लिए किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी ।

किसान की फसल का एक-एक दाना सरकार खरीदेगी। उन्होंने सभी को विजयदशमी के पावन पर्व की बधाई देते हुए कहा कि मंडी के पूर्ण निरीक्षण के दौरान छोटी-मोटी समस्याएं सामने आई है। विषेशकर उठान नहीं हो पा रहा है। सोमवार तक आधा उठान करा दिया जाएगा। किसानों तथा व्यापारियों को कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan