Haryana News: रेवाड़ी में IGL की गैस पाईप फटी, तेज गैस रिसाव, मची अफरा तफरी

IGL GAS PIPE LEAKED IN REWARI SECTOR 4

Haryana News, Best24News रेवाड़ी: यहां के सेक्टर चार में शनिवार को सीवरेज के लिए खोदे जा रहे चैंबर के चलते आईजीएल की Gas Pipe फट गई। जिसके चतले तेजी से गैस रिसाव हो गया। गैस रिसाव होने से अफरा तफरी मच गईं। सूचना पाकर पुलिस व आइजीएल की आपातलकालीन सेवा टीम मौके पर पहुंची तथा गैस का बंद करवाया। Haryana News

बता तो दे कि सेक्टर चार में सीवरेज के लिए खुदाई की जा रही थी। खुदाई करते समय (IGL Gas pipe leaked in rewari)  फावडे से आइजीएल की गैस पाइप लाइट टूट गई। जिससे गैस रिसाव हो गया। करीब 30 मिनट हुए गैस रिसाव से अफरा तफरी मच गई। गैस रिसाव से हुए शोर तथा दुर्गंध से सेक्टरवासियों की भीड जमा हो गई।

रेवाड़ी में आईजीएल की गैस पाईप फटी, तेज गैस रिसाव, मची अफरा तफरी
रेवाड़ी में आईजीएल की गैस पाईप फटी, तेज गैस रिसाव, मची अफरा तफरी

ठेकेदार गायब: जिस ठेकेदार की ओर से यह खुदाई की जा रही थी वह वहां से गायब हो गया। आइजीएल टीम का कहना है पाईप लाईप फटने से करीब से एक लाख रूपए की गैस बरबाद हो गइ है। इतना ही नही कोई बडा हादसा भी सकता था। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची है।
….
हमें खुदाई की कोई सूचना नहीं दी गई है। ठेकेदार बिना सूचना के खुदाई करवा रहा था। पाईप लाईन फटने से करीब एक लाख से ज्यादा का नुकसान हो गया है। इस बाबत सेक्टर चार थाने में ठेकेदार के खिलाफ कारवाई करने व गैस की जुर्माना भरने की शिकायत दी है।
प्योरलाल, दमकल ओफिसर, आईजीएल रेवाड़ी

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan