Ratan Tata ने चार बार किया प्यार, फिर भी रह गए कुंवारे, जानिए प्रेम कहानी

RATAN TATA

नौकरी और छोकरी नसीब की, धन दौलत कुछ नहीं
Ratan Tata: बचपन से ये सभी ने सुना होगा कि नौकरी ओर छोकरी नसीब की होती है। ये कोई चुटकला नहीं बल्कि इस बात का इतिहास बना हुआ है। रतना टाटा के पास कोई धन की कमी नही थी, इतना ही चार बार प्यार भी किया, फिर भी उनकों कुंवारा जीवन ही बिताना पडा।

जानिए उनकी एक प्रेम कहानी

उद्योगपति Ratan Tata ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें जीवन में कई बार प्यार हुआ था, लेकिन एक भी प्यार शादी तक नहीं पहुंच सका। ये सब नसीब का ही खेल है। उन्होंने यह भी कहा कि वैवाहिक जीवन में नहीं बधना उनके ठीक साबित हुआ, क्योंकि अगर उन्होंने शादी कर ली होती तो शायद इतना बडा ग्रुप नहीं बना पाता।

RATAN TATA 2

रतन टाटा ने कहा, जब वह अमेरिका में काम कर रहा था, तो शायद मैं प्यार को लेकर सबसे ज्यादा सीरियस हो गया था। इतना नही वहां एक लडकी से इतना प्यार करने लगा कि शादी करने की ठान ली थी। लेकिन वह लडकी इंडिया आने का तैयार नही हुई है।

जानिए कैसे बिगडा काम: Ratan Tata  ने बताया कि वह शादी के​ लिए तैयार ही था कि इसी बीच भारत-चीन का युद्ध भी छिड़ा हुआ था। बस वह फिर भारत वापिस आ गया। कुछ दिन बता पता चला कि उसकी प्रेमिका ने अमेरिका में ही किसी और से शादी कर ली। इस बाद उसने शादी करने की तमन्ना गायब हो गई

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan