Haryana News: धारूहेड़ा में जमीन विवाद में भिडे दो पक्ष, फायरिंग की सूचना से मची अफरा तफरी

धारूहेड़ा में जमीन विवाद में भिडे दो पक्ष, फायरिंग की सूचना से मची अफरा तफरी
धारूहेड़ा में जमीन विवाद में भिडे दो पक्ष, फायरिंग की सूचना से मची अफरा तफरी

Haryana News: धारूहेड़ा  कस्बे गांव भटसाणा में जमीनी विवाद को एक परिवार में झगड़ा हो गया। दोनो पक्षों की ओर लाठी डंडों से हमला किया गया। फायरिंग की सूचना पर थाना प्रभारी जगदीश पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन फायरिंग की सूचना गल्त मिली।

बता दे भटसाणा गांव में कई सालों से जमीनी बटवारे को एक परिवार का केस अदालत में केस चल रहा है। बताया जा रहा एक पक्ष की ओर से खेत में ट्रेक्टर से जुताई शुरू कर दी। सूचना पाकर दूसर पक्ष पहुंच गया। देखते ही देखते दोनो पक्षो में लाठी डंंडे चलने लगे। दोनो पक्षो की ओर से पत्थर भी फैंके गए। Haryana News

मौके पर पहुंची पुलिस: पुलिस को सूचना मिली थी भटसाणा में झगडे के चलते फाय​रिंग हो गई है। जब टीम पहुची तो पता चला कि जमीन को देकर दो परिवारों में झगडा हुआ है। पुलिस ने दोनो पक्षों का समझाते थाने आने को कहते लोट आई। Haryana News

 


दोनो पक्षोंं से आई शिकायत: भटसाणा के दोनो पक्षों से शिकायत मिल चुकी है। जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी। अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।
नितिन कुमार, जांच अधिकारी धारूहेड़ा

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan