Jam in Rewari: नाईवाली पर लगा भंयकर जाम, जिम्मेदारों ने झाडा पल्ला

JAM IN REWARI

Jam in Rewari : सोमवार को रक्षा बंधन पर्व के चलते पहले ही सडकों पर वाहनो का जमवाडा लगा हुआ था। लेकिन नाईवाली पर तैनात पुलिस भी जाम को लेकर गंंभीर नही है। काफी देर तक भंयकर जाम लगा रहा लेकिन यातायात पुलिस बातों में लगी रही।

फोटो में साफ देख सकते है एक युवक पर डिवाईडर पर बैठा हुआ है तथा पुलिस उसके साथ बातों में लगी हुई है। पुलिस टीम डयूटी पर होने के बावजूद जाम को लेकर गंभीर नही है।

फसें रहे वाहन: जाम के चलते सोमवार शाम को काफी वाहन घंटों तके फंसे रहे पुलिस की ओर से जाम लेकर बिल्कुल गंंभीर नही है। राव तुलाराम की प्रतिभा के पास कई वंश खडे हुए थे। लेकिन जाम लगने पर  Trafic Police आराम से तमाशा देखती रही  ।

लोग परेशान प्रशासन ने साधी चुप्पी: कई लोगों ने पुलिस ने कहा कि इन पशुओं का यहां से हटा दो ताकि जाम नही लगे। लेकिन पुलिस की टीम बातो में अपना टाइम पास करती रही। लोग जाम से परेशान रहे। लोगो की नपुलिस ने एक नहीं सुनी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan