DTP की टीम को धारूहेड़ा में खदेडा, तोड फोड को लेकर मनमानी

dtp

बिना सूचना व नोटिस दिए की तोडफाड, डिलरों से मिली भगत
धारूहेड़ा: जिला नगर योजनाकार रेवाड़ी  (DTP) की ओर से शहरी नियंत्रित क्षेत्र धारूहेड़ा में बनी शिव नगर की कालोनी में निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई की गई। शिव नगर कालोनी तो वैध है लेकिन श्री श्याम मंदिर के पास अवैध प्लोटिंग जारी है।

जिला प्रशासन की तरफ से नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट की देखरेख में कार्रवाई अमल में लाई गई। इसके अतिरिक्त नियमों की उल्लंघना करने वालों के विरुद्ध नियम अनुसार आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी तथा जिला प्रशासन के सहयोग से अवैध निर्माणों पर तोड़फोड़ की कार्रवाई की जाएगी।

DTP 2

डीटीपी की टीम खदेडा: शिव नगर में टीम का काफी विरोध किया गया। डीटीपी टीम को आरोप है लोगो पर उनकी टीम पर हमला किया है। हालांकि लोगो का आरोप है बिना नोटिस दिए तोड फोड की है। डीटीपी के लोग डिलरो मिले है। मुह देख कर टिका कर रहे है।

यहां की तोड फोड: नंदरामपुर बास रोड पर लगभग 2 एकड़ में अवैध रूप से विकसित हो रही अवैध कॉलोनी में 18 डीपीसी, 8 चारदीवारी व कच्चा रोड नेटवर्क पर तोड़फोड़ की कार्रवाई अमल में लाई गई।

 

इसके अतिरिक्त गांव नंदरामपुर बास, आलमगीरपुर, मांढैया कला में अवैध कॉलोनियों में 22 डीपीसी, 27 प्रीकास्ट चारदीवारी, 1 धर्मकांटा, 1 अवैध निर्माण व कच्चा रोड नेटवर्क पर कार्रवाई की गई।

अवैध कालोनी में नहीं करें प्लोटिंग: डीटीपी मंदीप सिंह सिहाग ने आम जन से अनुरोध किया है कि नियंत्रित क्षेत्र में कोई भी अवैध निर्माण न करें तथा प्लॉट खरीदने से पहले इस कार्यालय से उस कॉलोनी की वैधता बारे सुनिश्चित करें, ताकि विभागीय कार्रवाई एवं आर्थिक नुकसान से बचाव हो सके। किसी भी प्रकार का निर्माण करने से पहले सरकार के नियमानुसार अनुमति लेनी जरूरी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan