Dharuhera: बिना पैमाइस व अतिक्रमण हटाए क्यों हुआ टैंडर ?

ward 7 dhr

सडक खोद कर डाली लोग परेशान, अधिकारियो ने साधी चुप्पी
Dharuhera: करीब 10 सालों के बाद यहां के वार्ड 7 के पास नपा की ओर से सरकुलर रोड पर कंकरीट सडक बनाई जानी है। नपा की ओर से टैंडर जारी इस गली को खुदाई कर दी है, लेकिन दो माह मे कार्य अधर में लटका हुआ है जिससे के चलते राहगिर व लोग परेशान है। सबसे अहम बात यह है अगर पैमाईस नही हुई तो फिर टैंडर कैेस हो गया।

बता दे कि यहां वार्ड 6 व 7 के बीच मैन गली क्षतिग्रस्त हो चुकी है। सुरकुर्लर रोड को नपा की ओर से प्रस्ताव पास कर कंकरीट रोड बनाने का टैंडर जारी किया हुआ है। ठेकेदार के ओर से गली की खुदाई करके गली को बनाने के लिए रोडे भी डाल दिए गए है। लेकिन अतिक्रमण के चलते लोगो ने काम रूकवा दिया।

w 7 road

 

Dharuhera: बिना पैमाइस व अतिक्रमण हटाए क्यों हुआ टैंडर ?

नपा की ओर न तो पैमाइस करवाइ गइ तथा न ही अतिक्रमण हटाया गया है। दो माह पहले खोदी गई गली लोगों के लिए आफत बनी हुइ है। कालोनीवासी प्रवीण प्रजापत, बाबूराम, धमेंद्र, हितेश व​ विक्रम ने बताया गली की खुदाई से नालियो का पानी सडक पर आ रहा है। जिस गली से गुजरने वाले लोग भी परेशान है।

नगर न्यास व सीएम तक शिकायत: समस्या से परेशान लोग इसकी शिकायत उपायुक्त, नगर न्यास, सीएम तक भेज चुके है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। शिकायत पर केवल आश्वसन मिलता है लेकिन कोई समाधान नहीं किया जा रहा है। बिना अतिक्रमण हटाये व बिना पैमाइस किए बिना ही टैंडर देने को लेकर नपा पर सवाल उठाया जा रहा है।
…….

 

07 Parshantसडक बनाने के लिए ठेकेदार ने गली में रोडे डाल दिए है। यह गली करीब 33 फीट चोडी हैं। नपा की ओर पैमाइस करवाया जाना था। लेकिन अभी तक पैमाइस ही नही हुई है। अधूरे काम से हम भी परेशान है।
प्रशांत, पार्षद, वार्ड 7

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan