CIA Dharuhera: 2.50 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त, राजस्थान से बिहार ले जा रही थी कार में अवैध शराब

ढाई लाख रुपए की अवैध शराब जब्त, राजस्थान से बिहार ले जा रही थी कार में शराब

CIA Dharuhera: अपराध अनुसंधान शाखा धारूहेड़ा पुलिस ने अवैध शराब तस्करी गिरोह को दो युवकों काबू करके उनके पास से करीब करीब ढाई लाख रुपए की कीमत के 1968 पाऊच अवैध शराब की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जिला झज्जर के बहादुरगढ़ की रणजीत कालोनी निवासी संदीप व विकास कालोनी निवासी मोहित के रूप में हुए है।

शुक्रवार की रात को  CIA Dharuhera  पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति कार में राजस्थान की तरफ से अवैध शराब भरकर धारुहेड़ा होते हुये शराब बेचने के लिए बिहार जाएंगे। पुलिस टीम ने आबकारी विभाग के अधिकारी को मौके पर बुला लिया और जयपुर से दिल्ली हाइवे साहबी पुल पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी।

Thana Dhr

जांच की तो हुआ खुलासा: पुलिस ने एक कार जांच के लिए रोक तो पहले तो कार को भगाने का प्रयास किया। लेकिन वे भाग नही पाए। गाड़ी को चेक किया तो गाड़ी की ड़िग्गी से 1968 पाऊच अंग्रेजी शराब मार्का रॉयल क्लासिक व्हिस्की बरामद हुई। जो बरामद शुदा शराब की कीमत करीब ढाई लाख रुपए है।

मामला दर्ज कर दोनो काबू: पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना धारूहेड़ा में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके दोनों आरोपी संदीप व मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को पेश अदालत करके पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan