आकाश इंस्टीटयूट, Rewari की छात्रा तनूश्री ने लहराया परचम

tnvi rewari

Rewari, Best24News: एनटीए द्वारा आयोजित नीट की परीक्षा के नतीजे मंगलवार को घोषित किए गए । जिसमे आकाश इंस्टीट्यूट रेवाड़ी की छात्रा तनूश्री पुत्री अजय सिंह निवासी सेक्टर 4 रेवाड़ी ने 720 में से 715 अंक लेकर रेवाड़ी का नाम रोशन किया उन्होंने अपनी सफलता के लिए आकाश रेवाड़ी की प्रबंधन समिति व उसको पढ़ाने वाले शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन को सराहा।

 

इतना ही नहीं आकाश इंस्टीट्यूट  (Aakash Institute  Rewari) रेवाड़ी के कर्ई छात्रों ने अच्छे अंक हासिल कर ऑल इंडिया नीट परीक्षा में अच्छी रैंक हासिल की है। तनूश्री ने नीट की परीक्षा को क्वालीफाई कर अपने इंस्टीट्यूट और अपने माता पिता का मान बढ़ाया है। छात्रों की सफलता पर इंस्टीट्यूट व परिजनों में ख़ुशी का माहौल है।

छात्रा का किया समान्नित: इस सराहनीय उपलब्धि पर आकाश इंस्टीट्यूट रेवाड़ी में आयोजित कार्यक्रम में छात्रा को आकाश रेवाड़ी सेंटर के प्रभारी जतिन बाँगर की ओर से उसे मिठाई खिलाकर बधाई दी। छात्रा ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपनी कड़ी मेहनत ,शिक्षकों व माता पिता को दिया है।

इस अवसर पर Aakash Institute  Rewari हेड जतिन बाँगर ने कहा कि शिक्षा का उद्देश्य बच्चों को सोचना सिखाना और तथ्यों पर तर्क करने की क्षमता विकसित करना है। छात्रों को अपने समय की योजना बनाने और प्राथमिकता देने तथा उसके प्रभावी उपयोग के महत्व को ध्यान में रखना चाहिए।

जो सफलता प्राप्त करने के लिए आवश्यक हैं। इस मौक़े पर उन्होंने कहा कि बच्चों के उज्जवल भविष्य में शिक्षकों का बड़ा योगदान होता है।वह बच्चों के अंदर छिपी प्रतिभाओं को निकालकर उन्हें योग्य बनाते हैं।
इस अवसर पर आकाश रेवाड़ी सेंटर के डायरेक्टर कुलदीप यादव ने छात्रों को बताया कि कठिन परिश्रम के बिना जीवन में कोई भी उपलब्धि या सफलता संभव नहीं है।

आकाश रेवाड़ी सेंटर अपने छात्रों को उनकी क्षमता का एहसास कराने और दुनिया में भविष्य की चुनौतियों का सामना करने,आत्मविश्वास विकसित करने व उनके मार्गदर्शन करने के लिए अथक प्रयास करता रहा है। उन्होंने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan