Rewari: इलैक्ट्रोनिक्स दुकान में सेंंध, 12 हजार Cash, 2 लाख का सामान चोरी

दुकान में सेंंध, 12 हजार नकदी व 2 लाख का सामान चोरी

Rewari: जिले के गांव बोलनी स्थित एक दुकान में चोरो ने सेंंध लगा दी तथा दुकान का ताला तोड़कर करीब 2 लाख रुपए कीमत की इन्वर्टर और बैटरी, 12 हजार नकदी तथा अन्य सामान Chori कर लिया।

कसोला Police  को दी शिकायत में Rajasthan के जिला खैरथल-तिजारा के गांव आकोली निवासी जसवंत ने बताया कि उसकी गांव बोलनी बस स्टैंड पर जय समाज इलैक्ट्रोनिक्स के नाम से दुकान की हुई है। जिसमें लाखों रुपए कीमत की नई और पुरानी इन्वर्टर-बैटरी के अलावा अन्य इलेक्ट्रोनिक्स का सामान रखा हुआ था। गुरूवार रात को वह दुकान बंद कर घर चला गया।

THANA KASOLA
Lock और शूटर टूटा मिला, बाहर पड़ी मिली रॉड: Friday जब वह दुकान खोलने के लिए आया तो दुकान का ताला तथा शटर टूटा हुआ मिला। Shop के अंदर लगे शीशे भी टूटे मिले। सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। शटर तोड़ने में चोरों द्वारा प्रयोग की गई रॉड बाहर पड़ी हुई मिली। जसवंत ने इसकी सूचना डॉयल-112  Police  को दी।

ये सामान हुआ चोरी: सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में जसवंत ने दुकान में सामान चेक किया तो 12 पुराने इन्वर्टर, 5 पुरानी बैटरी, 4 नए इन्वर्टर, 4 नई बैटरी,  6 पुराने पंखे के अलावा 12 हजार Cash गायब मिली।

CCTV  फुटेज कबजे में: पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें चोर वारदात के बाद सामान चोरी कर ले जाते हुए दिखाई दिए है। कसौला पुलिस ने फुटेज को कब्जे में ले लिया हैं। जसवंत की शिकायत पर चोरी का (FIR)  केस भी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan