Bhiwadi: शराब के ठेके को किया आग के हवाले

fire ggn

Bhiwadi: राजस्थान के भिवाडी में एक बार बदमाशो की दंबदगा सामने आई है। कोटकासिम के  (Bhiwadi) भगाना गांव में शराब ठेके सेल्समैन के द्वारा रात को शराब देने से मना करना महंगा पड गया। बदमाशों ने शराब ठेके को आग के हवाले कर दिया। आग से करीब 3 लाख रुपए की शराब जलकर राख हो गई है।

पुलिस को दी शिकायत में गोदाम मालिक मुनेश यादव ने बताया कि करीब 8:30 बजे उन्हें सेल्समैन ने सूचना दी कि शराब ठेके में बदमाशों ने आग (Fire in Bhiwadi)  लगा दी है। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा और पुलिस को भी सूचना दी है।

 

सेल्समैन दीपक ने बताया की मसवासी गांव के चरण सिंह उर्फ लूसी और दूसरा बदमाश कन्नू रात आठ बजे बाद शराब ठेके पर आए थे। वह गोदाम को बंद कर घर जा रहा था। उसने दोनों बदमाशों को शराब देने से मना कर दिया तो उसके साथ लड़ाई झगड़ा करने लगे और कहने लगे या तो शराब दे दो नहीं तो शराब के ठेके में आग लगा देंगे।

मना करते लगा दी आग: जब सेल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया तो बदमाश शराब ठेके पर लगी कच्ची छत में आग लगाकर फरार हो गए। आग से ठेके की सारी शराब जलकर राख हो गई। सूचना पाकर दमकल भी पहुंची लेकिन जब तक सब कुछ जल चुका था।

आग से शराब गोदाम में रखी करीब 3 लाख रुपए की शराब जलकर राख हो गई। सूचना के बाद कोटकासिम थाना अधिकारी नंदलाल जांगिड़ मौके पर पहुंचे हैं और पूरे मामले की जानकारी जुटाई जा रही

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan