रेवाड़ी में हुई मुठभेड़: पुलिस के लिए चुनोती बने गेंगस्टर, मदद करने वाले दो लिए हिरासत में

हाईवे पर पुलिस व गेंगस्टरो में हुई मुठभेड, गोली लगने के बावजूद बदमाश फरार
रेवाड़ी: पुलिस के लिए गेंगस्टरो को पकडना चुनौती बनता जा रहा है। सोमवार को गांव संगवाड़ी में सोमवार को पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों गैंगस्टर महेंद्रगढ़ के गांव खरौली के बताए जा रहे हैं। दोनों बदमाश पपला गुर्जर गैंग के सदस्य हैं।Dharuhera: नंदरामपुर बास में मुफ्त कैंसर जांच शिविर 22 कोPOLICE

दोनो तरफ से हुई फायरिंग: पुलिस से घिरे होने पर बदमाश कार छोडकर फरार हो गए, लेकिन पीछे पीछे दौड रही पुलिस पर फायररिंग कर दी। दोनो तरफ से दनादन गोलिया चली।

एसटीएफ गुरुग्राम इन दोनों के पीछे लगी हुई थी। बदमाशों की कार का पीछा करते हुए गांव संगवाड़ी के पास एक बदमाश के बाजू में गोली लगी, जो लिफ्ट लेकर भागने में कामयाब रहे। दोनों बदमाश के नाम बदमाश धर्मबीर और बलवान है, जो कि महेंद्रगढ़ इलाके के रहने वाले हैं।20 दिसंबर को, Rewari सहित पूरे हरियाणा की सब्जी मंडियां रहेगी बंद, जानिए क्यों

बदमाशों की मदद करने वालों को पकड़ा
पुलिस बदमाश की मदद करने वाले दो लोगों को पकड़ा है। एक ने बदमाश को कमीज दी थी तो दूसरे ने हाईवे पर लिफ्ट दी थी। पुलिस कोसला थाने में दोनों को ले गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बदमाशों की कार को भी कब्जे में ले लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan