Political news: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, देशद्रोही ताकातों के साथ खडी है कांग्रेस

MLA Kosli 2 1

राजस्थान: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि देशद्रोही ताकतों के साथ खड़ी रहने वाली कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा पूरी तरह बेनकाब हो चुका है। पिछले पांच सालों के दौरान राजस्थान की कांग्रेस सरकार के पास गिनाने के लिए कुछ भी नहीं है।Rewari: निकाली रैली, पटाखे न जलाने का दिया संदेश

राजस्थान चुनाव को लेकर नागौर देहात जिले के प्रभारी तथा कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव की अगुवाई में नावा विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की भव्य रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सुनने के लिए क्षेत्र की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

केंद्रीय गृह मंत्री ने अपने संबोधन में कांग्रेस सरकार पर जमकर हमले बोलते हुए भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान का आह्वान किया।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नावा विधानसभा पहुंचने पर नागौर देहात प्रभारी व कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव की अगुवाई में स्वागत किया गया। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि देशद्रोही ताकतों के साथ खड़ी रहने वाली कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा पूरी तरह बेनकाब हो चुका है।Rewari: निकाली रैली, पटाखे न जलाने का दिया संदेश

MLA Kosli 3

पिछले पांच सालों के दौरान राजस्थान की कांग्रेस सरकार के पास गिनाने के लिए कुछ भी नहीं है। कांग्रेस सरकार ने जहां विकास की गति को रोक दिया, वहीं कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों से लोगों में भारी आक्रोश है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सभाओं में उमड़ रही लोगों की अपार भीड़ बता रही है कि कांग्रेस सरकार जा रही है तथा भाजपा सरकार आ रही है।

नागौर देहात प्रभारी कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने अपने संबोधन में कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज हिंदुस्तान दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी शक्ति बनने जा रहा है। यह केवल लोगों के प्यार, समर्थन व सहयोग से ही संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को तोडऩे का कार्य किया है।Dharuhera: नपा ने अतिक्रमण करने वालो के काटे चालान

उन्होंने कहा कि राजस्थान में विकास दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा। जिसके चलते यहां की जनता में कांग्रेस सरकार के प्रति भारी गुस्सा है तथा वह कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने के लिए चुनाव का इंतजार कर रही है। उन्होंने दावा किया कि लोगों के अपार स्नेह तथा सहयोग के बल पर भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

इस मौके पर राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नावा से पार्टी प्रत्याशी विजय सिंह चौधरी, नागौर देहात जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह समेत भारी संख्या में पदाधिकारी व लोग मौजूद रहे।
R/Sir

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan