Rewari: धारूहेडा नपा चेयरमैन बोखलाए, सुबह ही की पेयमेंट कमेटी की बैठक स्थगित

npa

गुस्साए पार्षदों ने डीएमसी को भेजी शिकायत, मेंबर के अभाव में अटके बिल
धारूहेडा: नगरपालिका के लिए पेयमेंट कमेटी के एक सदस्य के चयन के लिए सोमवार को पार्षदों की 11 बजे बैठक बुलाई थी। सोमवार को 10 मैंबर बैठक में पहुंचे। चेयरमेन ने सोमवार करीब 11 बजे के बाद पार्षदों को वाटसएप पर मैसेेज भेजते हुए बैठक को स्थगित कर दिया गया है।

बता दे कि पिछले माह सितंबर माह में पेयमेंट कमेटी के लिए राहुल जोशी व राजकुमार पार्षद को चुना गया था। लेकिन अभी हाल में यह नगर न्यास की ओर से यह आदेश आया कि पेयमेंट कमेटी के लिए एक मेंबर चुना जाए तथा दूसरा मैंबर जिस वार्ड का बिल होगा वही मैंबर होगा।RSS: विजयादशमी उत्सव -पथ संचलन व शस्त्र पूजन 15 को

इसी के चलते पहले बनाई गई कमेटी को रद्द करते हुए दोबारा से पेयमेंट कमेटी के चलते एक मेंंबर चुना जाएगा। जबकि राहुल जोशा ने भी यह लिखकर दे दिया था कि राजकुमार को मैंबर रखा जाएा इसके बाजवूद पहले चयनित मेंबर को केसिल करते हुए 09 अक्टूबर को सभापति कंवर सिंह यादव ने नपा कार्यालय में बैठक बुलाई थी।

NPA DHR 1

बैठक में उपचेयरमैन सत्यनारायण, राहुल जोशी, राजबीर यादव, राजकुमार, सरोजबाला, कमलेश देवी, मनीषा सैनी, पुष्पा सेनी सिहत दस पार्षद मौजूद रहे। जब बैठक मे चेयरमैन नहीं पहुंचे तो उससे बात करनी चाही इसी बीच 11 बजे बाद मिटिंग स्थगित का वाटसएप पर मैेसेज भेजा हैं। अगर बैठक स्थगित करती थी तो पहले भी सूचना दी जा सकती थी। पार्षदो का आरोप है चेयरमैन बोखलाए हुए है इसी के चलते चेयरमैन व नपा सचिव की मिली भगत के चलते ऐन मौके पर बैठक स्थगित की गई है।सूर्य ग्रहण के साए का नवरात्रि पर क्या रहेगा असर, जानिए पूजा की विधि

 

npa later

डीएमसी को भेजा लेटर: कमेटी मेंबर बनाने को लेकर चेयरमैन बार मिटिंग स्थगित कर रहे है। पार्षदो का आरोप है चेमरमैन के समथर्क कमेटी मेंबर की हार होने के चलते बार बार बैठक केंसिल कर जाती है। कमेटी मैबर के अभाव मे शहर चल रहे विकास कार्यो की पिछले चार माह से पेयमेंट अटकी हुई है। दस मेंबरो ने हस्तारयुक्त लेटर डीएमसी को भेजकर राजकुमार वार्ड 4 के पार्षद को पेयमेंट कमैटी में बनाने की सहमति जाहिर की है। दस मैंबरो मे कोरम भी पूरा हो रहा है।

क्या कहते है चेयरमैन

kanwar singh 2
किसी प्रशासनिक कार्येा के चलते बैठक स्थगित की गई है। सुबह कार्यालय पहुंचते ही मैसेज भेज दिया था। 13 अक्टूबर को दोपहर बैठक आयोजित की जाएगी। मुझे हार जीत से कोई मतलब नहीं है, मैबर कोई बने विकास कार्य होने चाहिए।
कंवर सिंह, चेयरमेन नपा धारूहेडा

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan